नीतीश कुमार की हुई किरकिरी! तेजस्वी यादव ने इस मामले में जदयू पर बोला ह’मला..

January 14, 2021 by No Comments

बिहार की नीतीश सरकार पर सं’कट के बादल मं’डरा रहे हैं। राज्य में सियासी समीकरण में कई बार उलटफेर देखने को मिल चुका है। दरअसल अरुणाचल प्रदेश में घटित सि’यासी घ’टनाक्र’म के बाद से ही भारतीय जनता पार्टी और जनता दल यूनाइटेड के बीच दूरियां दिखाई देने लगी है।

इसके साथ ही विपक्षी दलों द्वारा बिहार में नीतीश कुमार के शासनकाल में जं’गलरा’ज के आरोप लगाए जा चुके हैं। हाल ही में बिहार में घटी आ’परा’धिक घटना को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राजद के निशाने पर हैं। इसी बीच खबर सामने आ रही है कि राजद के विधायक और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री अवध बिहारी चौधरी के दामाद पर ह’म’ला किया गया है। इस मामले में अब नीतीश कुमार के सरकार राजद के नि’शाने पर आ गई है। राजद नेता तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर ट्वीट कर भाजपा और जदयू पर नि’शाना साधा है।

उन्होंने लिखा है कि बिहार की मिलावटी सरकार में कोई सुरक्षित नहीं है। विधायकों और उनके परिजनों पर सरेआम सरेराह गो’लि’याँ ब’रसा’ई जा रही है। जब तक मुख्यमंत्री और दो-दो उपमुख्यमंत्री बिहार में प्रतिदिन 100-150 ला’शें नहीं गिन लेते उन्हें नीं’द नहीं आती। जं’गलरा’ज के महाराजा चुप क्यों है। बताया जाता है कि यह घटना सिवान जिले के नगर थाने इलाके की है। जहां सदर अस्पताल के सामने राजद विधायक अवध बिहारी चौधरी के दामाद की एक मेडिकल हॉल है और यहां पर हमेशा ग्राहकों का तां’ता लगा रहता है।

बुधवार की रात अ’परा’धियों ने दुकान के सामने आकर फा’यरिं’ग की और देखते ही देखते वहां से फ’रार हो गए। हालांकि इस घटना में किसी के भी ह’ताह’त होने की खबर सामने नहीं आई है। वा’रदा’त की सूचना मिलते ही फ़ौरन मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। सीवान के एसपी अधीक्षक अभिनव कुमार को भी इस घटना की जानकारी दी गई है। अजय कुमार ने बताया कि उन्हें किसी से वि’वा’द नहीं है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *