कच्चे घर में गुजारा करने पर म’जबू’र हुई ये टीवी अभिनेत्री, लिट्टी-चोखा बनाकर कर रही..

May 23, 2020 by No Comments

देश में लॉ’कडा’उन का चौथा चरण चल रहा है लेकिन कुछ केंद्र और राज्य सरकारों ने छू दी है। धीरे-धीरे लोगों की जिंदगी पटरी पर लौट रही है। चौथे लॉ’क डा’उन में अब आ’पात’काली’न पास बनवा कर लोग यात्रा कर सकते हैं। ऐसे में टेलीविजन अभिनेत्री रतन राजपूत के फैंस अब उनके गांव के वी’डि’योज को रोज नहीं देख पाएंगे।

रतन राजपूत ने तीन महीने तक एक गांव में लॉ’कडा’उन का वक्त का’टने के बाद वापस अपने घर का रुख कर लिया है। गौरतलब है कि 21 मई को रतन ने गांव में अपना आखिरी डिनर बनाया और अब अपने घर लौट गईं हैं। अपने गांव में रह रही आखिरी रात रतन ने लिट्टी चोखा बनाया। हाल ही में रतन राजपूत ने लिट्टी चोखा बनाते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर की है।

रतन के इस पोस्ट को फैंस ने काफी पसंद किया और खूब क’मेंट्स किए है। कुछ फैंस ने तो यहां तक लिखा है कि स्वादिष्ट लिट्टी चोखा देखकर उनके मुंह में सच में पानी आ गया है। आपको बता दें कि टीवी अभिनेत्री रतन राजपूत बिहार से हैं, इसकी उन्हें गांव में रहने में उन्हें कोई ज्यादा समस्या नहीं आई। इस दौरान उन्होंने लकड़ी के चूल्हे में खाना बनाने से लेकर बिना बिजली के रहने की कला सीखी।

अभी कुछ दिन पहले ही आम का अचार बनाकर रतन अचानक चर्चा में आ गईं थीं। अब उनका बनाया लिट्टी चोखा फैंस को खूब पसंद आ रहा है। लॉकडाउन के दौरान वह हर रोज एक नया वीडियो बनाती थीं, जो उनके फैंस को खूब पसंद आता। लॉ’कडाउ’न के दौरान रतन रोज एक नई डिश का वीडियो बनाकर पोस्ट करती थीं। इससे पहले रतन ने वीडियो शेयर कर बताया था कि जिस घर में वह रह रही हैं। वहां के हालात ज्यादा अच्छे नहीं है। वह घर एक कच्चा मकान है।

आपको बता दें कि खुद रतन राजपूत कह चुकी हैं कि अगर वह बिहारी नहीं होतीं तो इस हालात में रहना काफी मु’श्कि’ल हो जाता। दरअसल किसी प्रोजेक्ट के सिलसिले में गांव में आई रतन को लॉ’कडा’उन लगने के कारण उन्हें यहीं रुक’ना पड़ गया था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *