रानू मंडल जब से इंडस्ट्री में आयी हैं एक जाना पहचाना नाम बन गयी हैं। एक भी दिन ऐसा नहीं जाता जब रानू मंडल से जुड़ी कोई बात आ’श्च’र्य में नहीं डालती। एक ओर रानू मंडल बॉलीवुड में अपना सिंगिं’ग करिय’र शुरू कर रही हैं वहीं दूसरी ओर उनकी नि’जी ज़िंदगी की उल’झनें भी सामने आती रहती हैं। हाल ही में उनकी बेटी ने रानू के मैनेजर पर इ’ल्ज़ाम लगाया था कि वो उन्हें उनकी माँ से नहीं मिलने दे रहे और उसकी माँ को उनके ख़िला’फ़ भ’ड़का भी रहे हैं।

जहाँ ये बातें सु’लझी ही नहीं थीं कि अब एक नया विडीओ हो चुका है वाय’रल। जहाँ पहली सारी बातों को लेकर लोग रानू के लिए है’रान प’रेशान हुआ करते थे। वहीं इस विडीओ को देखकर लोगों के चेहरे पर आ जा रही है एक मुस्कान। ये विडीओ रानू की बेटी ने शे’यर किया है। इस विडीओ में रानू और उनकी बेटी मिलकर मुहम्मद रफ़ी का गीत “आजकल तेरे मेरे प्यार के च’र्चे हर ज़ु’बान पर” गा रहे हैं।

Ranu Mandal with Daughter sati roy- with manager Atindra Chakrwarti

इस विडीओ को सभी लोगों ने हाथोंहाथ लिया और देखते ही देखते ये वाय’रल भी हो गया। रानू मंडल की कहानी जानकर हर उस इंसान के मन में उम्मीद जागती है जिसने कुछ कर पाने की उम्मीद ही छोड़ दी थी। रानू मंडल स्टेशन प्लेटफ़ॉर्म से निकलकर आज बॉलीवुड तक पहुँच चुकी हैं, जिसने ये साबित कर दिया है कि जिसके अंदर कला हो उसे कोई बा’धा नहीं रो’क सकती।

रानू मंडल ने संगीतकार हिमेश रेशमिया की आने वाली फ़िल्म “हैप्पी हा’र्डी एंड हीर”के लिए गीत गाए हैं। जिनके रिकॉर्डिंग विडीओज़ ही सुपर हिट हो चुके हैं। रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ अब तक तीन गाने रिकॉर्ड किए हैं ‘तेरी मेरी कहानी, आदत, और ‘आशिक़ी में तेरी’ जो बहुत ज़्यादा पसंद भी किए जा रहे हैं। सोशल मीडिया हो या बॉलीवुड सभी उन्हें सर आंखों पर बै’ठा रहे हैं। कभी प्लेटफॉर्म पर गाने वाली रानू मंडल आज च’र्चा का विषय बन चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *