राखी ने सबके सामने खोली राहुल महाजन की पोल, कहा- घर में करते हैं मेक…

January 1, 2021 by No Comments

बॉस सीजन 14 में पुराने कंटेस्टेंट की ध’माकेदार एंट्री के बाद घर का माहौल बिल्कुल बदल गया है और दशकों में भी और ज्यादा क्रेज हो चुका है। लेकिन नए कंटेस्टेंट्स आने के बाद अलग ही ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। पहले के मुकाबले अब हर कंटेस्टेंट के रंग उभर कर आ रहे हैं और घर में काफी ल’ड़ाइयां भी हो रही है।

अर्शी खान और रुबीना दिलैक के बीच में मनमुटाव किसी से छिपा हुआ नहीं है। वही राखी सावंत और राहुल महाजन भी एक दूसरे से बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में दोनों के बीच बड़ी ल’ड़ाई होकर हटी है लेकिन इन दोनों का रिश्ता ऐसा है कि कभी-कभी इनमें खास बॉन्डिंग देखने को मिलती है तो कभी कभी ल’ड़ाई हो जाती है।

हाल ही में राहुल महाजन को लेकर राखी सावन एक बड़ा खु’लासा किया है उन्होंने कहा है कि राहुल महाजन घर में मेकअप किट रखते हैं और मेकअप करते हैं। दरअसल एक वीडियो बिग बॉस के घर से सोशल मीडिया पर वा’यरल हो रहा है। जिसमें राखी सावंत अपने दोस्त से पूछती है कि क्या वह मेकअप करते हैं। इसका जवाब देते हुए राहुल ने कहा कि वह मेकअप नहीं करते हैं। मगर राखी उनकी बात पर असहमति जाती हैं और कहती हैं कि वह झूठ बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि राहुल के पास काफी सारा मेकअप का सामान उन्होंने खुद देखा है। इस पर राहुल ने सफाई देते हुए कहा कि बस एक दिन लगाई थी क्रीम। इस पर राखी सावंत कहती हैं कि मेकअप लड़कों के लिए होता भी नहीं है। यह सिर्फ लड़कियों के लिए होता है।

आपको बता दें कि हाल ही में घर में ‘जूली का ब’दला’ हुआ टास्क में राहुल महाजन और राखी सावंत तक पति-पत्नी बने थे और इस दौरान इन दोनों के बीच जमकर लड़ाई भी हुई है राखी सावंत ने राहुल महाजन की धोती उतारने की कोशिश की थी जिसके चलते दोनों में भिड़ंत हो गई और पूरे घर वालों ने राखी सावंत का विरोध भी किया

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *