दोस्तों बिग बॉस एक बेहद पॉपुलर शो है जिसकी फैन फोल्लोविंग पुरे देश में है, और जब से बॉलीवुड के दबंग खान यानि की सलमान खान इसको होस्ट कर रहे है तब से इसकी फैन फोल्लोविंग बढ़ती ही जा रही है सलमान खान ने इस शो को एक अलग ही मुकाम पर पंहुचा दिया है , यह शो काफी ज़ायदा चर्चा में रहता है अभी बिग बॉस का 14 सीज़न चल रहा है.

बीते दिनों बिग बॉस 14 के घर में एक ऐसा इंसिडेंट देखने को मिला जिससे सभी हैरान हो गए, बिग बॉस 14 के नए टास्क के दौरान घर वालों को दो टीमों में बांटा गया। पहली रेड टीम और दूसरी येलो टीम। रेड टीम की लीडर रुबीना थीं वहीं येली टीम के लीडर राहुल वैद्य थे, लेकिन वहीं टास्क के दौरान हुआ कुछ ऐसा की राखी सावंत की यूरिन उनके पैंट में ही निकल गई।

दरअसल टास्क के चलते अर्शी खान टायलेट गई थीं और बहुत देर तक वो बाहर नहीं आईं। इस दौरान राखी सावंत के बार-बार रिक्वेस्ट करने पर भी अर्शी बाहर नहीं आईं। वहीं राखी कंट्रोल नहीं कर पाईं और यूरिन उनकी पैंट में ही निकल गई। इस इंसिडेंट के बाद राखी को अजीब महसूस हुआ। राखी एक कोने में जाकर बैठ गईं। उन्होंने अपनी टीम लीडर यानी कि रुबीना को बुलाकर सब कुछ बताया। वहीं रुबीना ने राखी से रिक्वेस्ट की कि वे इस बारे में किसी को भनक न लगने दें। उन्होंने इस बारे में राखी को अभिनव को भी बताने से मना किया है।

बता दें कि बिग बॉस-14 के इस सीजन में लग्ज़ीर राशन छीन लिया गया। अब घर में केवल आटा, दाल, चावल, चीनी ही छोड़ी है। वहीं राशन के चले जाने के बाद घर वालों का भूख से बुरा हाल है। इसी बीच राखी अपनी भूख को बरदास्त नहीं कर पाती हैं और वे केले के साथ -साथ केले का छिलका भी खा जाती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *