राहुल गाँ’धी की चु’नौती, अगर मो’दी देश की किसी भी यूनि वर्सिटी में बिना सुर’क्षा के गए तो..

January 14, 2020 by No Comments

सर कार अब अपने नाग रिकता का’नून को लेकर चारों तरफ से घिरती हुई नज़र आ रही है, वहीँ दूसरी तरफ विपक्ष भी लगा तार निशाना साध रहा है. इस बीच राहुल गाँधी ने पीएम मो’दी को एक ऐसी चुनौ’ती दे डाली है कि शायद ही कभी ऐसा हो पाए. दर असल हुआ कुछ यूँ कि राहुल गाँधी ने पीएम को चुनौती देते हुए कहा है कि क्या वह कभी बिना किसी तरह की सुरक्षा के किसी भी यूनिव र्सिटी में जा सकते हैं. अगर कर सकते हैं तो जाकर दिखाए. आपको बता दें कि नागरि कता का’नून,पर विपक्ष की बैठक के बाद राहुल गाँधी ने यह बात मीडिया वालों से बात चीत के दौरान कही है. उन्होंने आगे कहा है कि देश के युवाओं से तमाम बुनियादी ज़रूरतों पर बात करनी चाहिए लेकिन यह लोग उन्हें बांटने का और भटकाने का काम कर रहे हैं. उन्होंने इस सर कार पर युवओं की आवाज़ को दबाने का आरोप लगाया है. इसके अलावा राहुल,

गाँधी ने युवाओं का सम र्थन करते हुए कहा है कि उनकी आवाज़ सुनी जानी चाहिए और वह जो मांग कर रहे हैं वह पूरी तरह से जायज़ है. उन्होंने कहा है कि अगर पीएम के अन्दर इतनी हिम्म’त है तो बताएं युवाओं से कि आखिर देश की आर्थिक हालत इतनी ख़राब क्यों है. राहुल ने कहा है कि वह उन्हें चुनौती देते हैं कि वह आये और किसी.

भी यूनिव र्सिटी के सामने खड़े हो जाएँ और बताएं देश के युवाओं को कि आखिर उनका प्लान क्या है. राहुल ने कहा कि देश के युवाओं को अपने भविष्य को लेकर एक डर बना हुआ है. और अब लोगों का गुस्सा बढ़ता ही जा रहा है. आपको बता दें कि देश भर में अफरा तफरी का माहौल है और जिसकी वजह से पीएम को अपने कई दौरे रद्द भी करने पड़े हैं.