इस बीच रघुरा’म राजन ने दीपिका को लेकर कही ऐसी बात, जो पूरे देश को जा’ननी और सी’खनी चा’हिए

January 12, 2020 by No Comments

जवाहर लाल नेहरू यूनिव र्सिटी में बीते दिनों जो कुछ भी हो उसकी वजह से सर कार और पुलि’स की खूब फजी हत हो रही है. पूरी दुनिया में इस पर बात हो रही है कि आखिर एक यूनिव र्सिटी में घुस कर कोई ऐसा कैसे कर सकता है और भाग भी सकता है. वह भी देश की राज धानी में. इस बीच अब इस पूरे मामले पर आर बी आई के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन ने बड़ा बयान दिया है एक ब्लॉग लिखकर और उन्होंने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का सम र्थन भी किया है. उन्होंने दीपिका की,तारीफ की है. इसके अलावा उन्होंने चुनाव आयुक्त अशोक लवासा की भी तारीफ़ की है. रघु राजन ने लिखा है कि कुछ नकाबपोशो का घिरोह देश की सबसे प्रति ष्ठित यूनिव र्सिटी में घुस गया.विश्वविद्यालयों में से एक, जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी में घुस गया. उन्होंने कहा कि देश की राजधानी अक्सर हाई अलर्ट पर रहती हैं बावजूद इसके यह सब हो गया.

उन्होंने कहा है कि इसकी वजह से एक बार फिर कहा जाने लगा है कि सर कार विरोध की आवाज़ को दबाने की को’शिश कर रही है. वहीँ दीपिका के बारे में उन्होंने कहा है कि उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म के बारे में न सोचते हुए अपना मौन सम र्थन ज़ाहिर किया. उन्होंने आगे कहा कि ऐसे लोग दर असल सिद्धातों के लिए लड़ रहे है. जिसके लिए गाँधी,

जी तक ने अपनी जान दे दी. उन्होंने कहा कि इन लोगो ने आजादी के लिए तो मार्च नहीं किया लेकिन आज आजादी बचाने के लिए ज़रूर मार्च कर रहे हैं. अब इसकी चर्चा काफी हो रही है. आपको बता दें कि इस पूरे मामले पर भक्तों ने दीपिका के खिला’फ मोर्चा खोल दिया था और उनकी फिल्म छपाक को बायकोट करने की मुहीम चला रहे थे लेकिन यह बात तो सभी को पता है कि उससे कुछ होना जाना नहीं है.