राबड़ी देवी के बयान पर भाजपा नेता का पलटवार, कहा-हारने के बाद राजद सत्ता को…

January 2, 2021 by No Comments

बिहार की सियासत में इस वक्त काफी उठापटक देखने को मिल रही है। एक तरफ जहां महागठबंधन की सबसे बड़ी पार्टी राजद यह दावा कर रही है कि राज्य में नीतीश कुमार के सरकार गिर सकती है। इसके विपरीत भाजपा और जदयू के नेताओं ने राजद पर आरोप लगाया है कि वह ऐसी अ’फवा’हें फैलाकर जनता को भ’टका’ने का काम कर रहे हैं।

आपको बता दें कि बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने महागठबंधन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के राजद के साथ आने पर भी बयान दिया है। जिसने एक बार फिर से प्रदेश की राजनीति में हलचल म’चा दी है। हाल ही में राबड़ी देवी ने कहा है कि नीतीश कुमार दोबारा महागठबंधन में वापस आ सकते हैं। दरअसल इस मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी और जदयू ने भी अब राजद पर ह’मला बोल दिया है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने राबड़ी देवी के बयान पर प’लटवार करते हुए कहा है कि विधानसभा चुनाव में पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की पार्टी अपने दर्जन विधायक और एमएलसी को जदयू में शामिल होने से रोक नहीं पाई। उसका 10 लाख लोगों को एक झ’टके में नौकरी देने का व्यावहारिक वादा भी निकाल दिया गया। अब वह जानबूझकर जदयू के नेताओं को लेकर झूठ ही बयान दे रहे हैं।

इसके अलावा सुशील मोदी ने कहा कि गरीबों-मजदूरों, युवाओं-महिलाओं ने जिस पार्टी के अनुभवहीन वंशवादी नेतृत्व को विपक्ष में बैठने का जनादेश दिया, उसका कोई न कोई शख्स एनडीए के विधायक तोड़ने के नित नये ब’ड़बोले दावे कर अपनी लॉयल्टी साबित कर रहे हैं। इनमें कोई राजनीतिक सच्चाई नहीं। वहीं भाजपा नेता प्रेमरंजन पटेल ने कहा कि राजद सत्ता के लिए तड़प रही है और उसे पाने के लिए कोई भी ह’थकं’डा अपनाना चाहती है। लाख कोशिश कर लें नीतीश एनडीए के साथ ही रहेंगे। बता दें कि इससे पूर्व जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने राबड़ी देवी के बयान को हास्यास्पद करार दिया था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *