बॉलीवुड के कुछ मशहूर डायलॉग जो पुरानी फिल्मों में बहुत ज़्यादा इस्तेमाल होते थे आज आप के साथ ऐसे ही कुछ मशहूर डॉयलाग बताने वाले हैं जिसको पढ़ कर लगेगा आप भी पुराने दौर में पहुंच गए पुरानी फिल्मों के कुछ ऐसे डॉयलाग जो बार बार बोले जाते रहे यहां तक कि आज वह डायलॉग पुरानी फिल्मों की निशानियां बन गई है बल्कि यह कहा जाए पुरानी फिल्मों के डायलॉग वायरल हुए हैं।

1बेटा, हाथ मुंह धो ले , तब तक मैं खाना लगाती हूं। 2 मैंने इंजेक्शन दे दिया है , कल सुबह तक इन्हें होश आ जाएगा । 3 अगले 24घंटे नाजुक हैं , भगवान से प्रार्थना करिए। 4 ये तो खुशी के आंसू हैं बेटा । 5 ये लो ब्लैंक चेक , अपनी कीमत लिख लो और मेरी बेटी को भूल जाओ ।

6 मीट माई सन विक्की, आज ही विलायत से पढ़ाई पूरी करके लौटा है । 7 एहसान कैसा मांजी , यह तो मेरा फर्ज था । 8मैं उस लड़की का गरूर तोड़ कर रहूंगा । 9 यह अदालत जज्बातों से नहीं सबूतों से चलती है । 10 मेरे फाजिल दोस्त अदालत का कीमती वक्त जाया कर रहे हैं मी लार्ड।

11ड्राईवर , उस गाड़ी का पीछा करो । 12 मैं इधर से गुजर रहा था सोचा आपसे मिलता चलूं ।13 इनसे मिलिए शहर के जाने माने बिजनेसमैन ।14 सारे सबूतों और गवाहों के बयानों के मद्देनजर अदालत इस नतीजे पर पहुंची है कि। 15मैं तुम्हारे बच्चे की मां बनने वाली हूं ।

16 पता नहीं यह किसका पाप है…. 17आप इन्हें सही समय पर ले आए हैं । अगर थोड़ी देर और हो जाती तो इनका बचना मुश्किल था। 18 हमने तुम्हें चारों तरफ से घेर लिया है खुद को चुपचाप पुलिस के हवाले कर दो। 19 मैंने तुम्हारे लिए गाजर का हलवा बनाया है । 20 अरे कन्या को बुलाइए मुहूर्त का वक्त निकला जा रहा है ।21 आज खुश तो बहुत होगे भगवान। 22. हे भगवान ये देखने से पहले मैं मर क्यों नहीं गयी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *