प्रियंका ने पति की ‘अजीब’ बेडरूम आदत का किया खुलासा, कहा- मैं श’र्म से..

December 2, 2020 by No Comments

फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका के मशहूर पॉप सिंगर निक जोनास के साथ 2018 में शादी रचाई थी आज उनकी शादी को 2 साल पूरे हो चुके हैं। प्रियंका और निक की जोड़ी को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है। वह अक्सर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए नजर आते हैं।

गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी को जहां लोगों ने काफी सराहा वहीं कई लोगों ने इसे लेकर प्रियंका चोपड़ा को ट्रॉ’ल करने की कोशिश भी की क्योंकि निक जोनास उनसे उम्र में 11 साल छोटे हैं लेकिन निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा के बीच भरपूर प्यार देखने को मिलता है।

प्रियंका ने ईटी ऑनलाइन को निक के ’सुपर स्वीट’ नेचर के बारे में बताया था लेकिन थोड़ी अजीब ’बेडरूम की आदत थी। आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने निक के साथ शादी करने से पहले उन्हें काफी वक्त तक डेट किया था। शादी के बाद निक जोनास से के बारे में जानकारी देते हुए प्रियंका कई तरह के मजेदार खुलासे करती रहती हैं। प्रियंका चोपड़ा ने इस बात का खुलासा भी किया था कि वह सुबह उठकर बेडरूम में सबसे पहला काम क्या करती हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के बारे में एक बहुत ही रोमाटिंक बात के बारे में बताया था। प्रियंका ने कहा था कि उनके पति उनके लिए हर समय काफी आकर्षित रहते हैं। हर दिन सुबह उठकर उनका चेहरा देखते हैं जो कि प्रियंका को काफी अजीब लगता है। लेकिन जनता बताती हैं कि नहीं हर सुबह उठकर मेरे चेहरे को देखते हैं जब भी मैं सो कर उठती हूं।

फिर मैं यह भी कहती हूं कि 1 मिनट रुको। मैं थोड़ा मेकअप कर लूं मुझे यह थोड़ा अजीब लगता है। मैं उन्हें कभी-कभी यह भी कहती हूं कि मुझे भी नींद आ रही है। लेकिन वह हमेशा मेरी नींद भरी आंखों को देख कर कहते हैं कि यह बहुत ही अद्भुत और स्वीट है। आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने जोधपुर के उमेद भवन से अपनी रॉयल वेडिंग की थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *