PM मोदी के इस फोटो ने तोड़े रिकॉर्ड, 20 घंटे से भी कम वक़्त में आए 10 लाख से ज्यादा लाइक्स..

January 27, 2021 by No Comments

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि साल 2024 के लोकसभा चुनाव में भी लोग उन्हें ही देश का अगला प्रधानमंत्री बनते हुए देखना चाहते हैं। सोशल मीडिया पर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काफी सक्रिय रहते हैं और उनके फोल्लोवेर्स से करोड़ों की संख्या में इसी बीच सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक तस्वीर ने रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

बताया जाता है कि 20 घंटे में ही कम से कम उनकी तस्वीर को 10 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीते दिनों नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125 वीं जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए कोलकाता पहुंचे थे।

 

जहां पर विक्टोरिया मेमोरियल में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। कोलकाता पहुंचने पर मोदी के अकाउंट पर एक तस्वीर की गई थी। इस तस्वीर में वह विमान से बाहर निकलते हुए हैं। पीएम मोदी ने सादा कुर्ता पजामा पहना हुआ है। और वह शाल ओढ़े हुए नजर आ रहे हैं। पोस्ट में लिखा गया है कि नेताजी सुभाष चंद्र बोस को श्रद्धांजलि देने कोलकाता दिन पहुंच गया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती के अवसर पर कोलकाता के विक्टोरिया मेमोरियल में आयोजित कार्यक्रम में भाग लिया था। उसके बाद उन्होंने कई बंगाली फिल्मी कलाकारों के साथ चाय पर चर्चा की थी। फिल्म उद्योग के सूत्रों ने बताया कि इस दौरान मोदी ने अभिनेता रुद्रानिल घोष, इंद्राणी हल्दर और प्रसेनजीत चटर्जी के साथ बाचीत की।

विक्टोरिया मेमोरियल में आयोजित ‘‘प’राक्रम दिवस” समारोह को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि कोविड-19 के खिलाफ भारत की लड़ाई और भारत द्वारा दुनिया के देशों को इसके टीके की आपूर्ति किए जाने को देखते तो नेताजी भी गर्व करते। इसके साथ उन्होंने कहा कि आ’त्मनिर्भर भारत के लक्ष्य से आज देश का जन-जन जुड़ गया है और दुनिया की कोई ताकत भारत को आ’त्मनिर्भर बनने से नहीं रोक सकती।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *