PM मोदी के पैकेज पर इस हस्ती ने उठाए सवाल, कहा- प्रभु भरोसे कुछ न होगा, अब तो..

May 13, 2020 by No Comments

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने को’रो’ना वा’यर’स महा सं’क’ट के बीच कल राष्ट्र के नाम सं’बोध’न में 20 लाख करोड़ रुपए के आर्थिक पैकेज का ऐलान कर दिया है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा है कि यह जीडीपी के 10 फ़ीसदी के बराबर है। भारत की अर्थव्यवस्था को म’जबू’त बनाने के लिए हम सब को आ’त्मनिर्भ’र बनना बहुत ही जरूरी है।

इसके साथ ही पीएम मोदी की स्पीच के बाद बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। आपको बता दें कि बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने जहां पीएम मोदी के ऐलान पर सवाल खड़े किए हैं। वहीं बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर और परेश रावल ने पीएम मोदी पर अपना भरोसा जताया है।

बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने सोशल मीडिया साइट पर एक ट्वीट में लिखा है कि “जो 15 लाख रुपए अकाउंट में नहीं पहुँचे उन्ही को जोड़ जोड़ के यह पैकिज बनाया है। आज ही के दिन के लिए तो जोड़ रहे थे, पिछले छह सालों से।अब यह पैकिज भी आगे जोड़ा जाएगा और जोड़ते जोड़ते हम पाँच ट्रिल्यन देखना कितनी जल्दी पहुँचेंगे। इसको कहते हैं दूरदर्शी ।अंग्रेजों के लिए Visionary ।”

इसके बाद उन्होंने आगे लिखा, “लेकिन एक बात बड़ी सही कह गए प्रभु- आ’त्मनि’र्भर बन जाओ नहीं तो किसी का कुछ नहीं होने वाला। प्रभु भरोसे तो बिलकुल नहीं।” अनुराग कश्यप का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वा’यर’ल हो रहा है, उनके इस ट्वीट पर यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

वहीं, बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने अपने ट्वीट में लिखा, “जब भारत के प्रधानमंत्री @narendramodi बोलते हैं तो न केवल देश बल्कि पूरा विश्व सुनता है और प्रेरणा लेता है।130 करोड़ भारतीय आ’त्मनि’र्भर’ता की कुं’जी लेकर चलेंगे तो क़ामयाबी यक़ीनन हमारे क़’द’म चू’मे’गी।वैसे 20,00,000 करोड़ ऐसे दिखते है- 20000000000000! गणित ठीक है ना? शायद! #जय हो।”

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल राष्ट्र के नाम किए गए अपने संबोधन में फिलहाल लॉक डाउन को बढ़ाए जाने की बात नहीं कही है .पीएम मोदी ने कहा है 18 मई को यह फैसला लिया जाएगा कि देश में चल रहे लॉक डाउन को बढ़ाया जाएगा या नहीं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *