लोगों ने स’रेआ’म इस पत्रकार को कहा- दो कौ’ड़ी का बीजेपी एजेंट, बे’इज्ज’ती के बाद..

May 3, 2020 by No Comments

वरिष्ठ पत्रकार और समाचार चैनल इंडिया टीवी के चेयरमैन व ए’डि’टर इन चीफ रजत शर्मा अपने एक ट्वीट को लेकर एक बार फिर से सोशल मीडिया यूजर्स के नि’शा’ने पर आ गए है। उनके इस ट्वीट को लेकर लोग उन्हें जमकर ट्रो’ल कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि इंडिया टीवी के वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा ने इस बार ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की, जिसके बाद वह सोशल मीडिया यूजर्स के नि’शा’ने पर आ गए।

पीएम मोदी की तारीफ करते हुए वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा ने ट्वीट में लिखा था कि पिछले 70 साल में पहली बार किसी प्रधानमंत्री ने 40 दिन में मुख्यमंत्रियों से चार बार बात की है। 4 घंटे सलाह मशवरा किया है। उनके कहने पर लॉक डाउन बढ़ाया गया मजदूरों के लिए रेल चलाई गई मुख्यमंत्री मानते हैं फिर भी कुछ लोग कहते हैं केंद्र राज्यों की नहीं सुनता आखिर क्यों।

समाचार चैनल इंडिया टीवी के चेयरमैन व एडिटर इन चीफ रजत शर्मा अपने इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए, लोगों ने उन्हें ट्रो’ल करना शुरु कर दिया। उनके इस ट्वीट पर कई यूजर्स ने तीखी प्रतिक्रिया दी। ये कोई पहला मामला नहीं है जब उन्हें ट्रो’ल किया गया है। इससे पहले उन्होंने ट्वीट कर ऐसे शहरों के नाम बताए थे, जहां लॉक डाउन का पालन नहीं हो रहा था। उनके उस ट्वीट पर भी खूब खिं’चा’ई यूजर्स ने किए थे।

एक यूजर ने लिखा, “70 साल में पहली बार मीडिया को सत्तासीन पार्टी का प्रवक्ता बनते देखा है। इतने बड़े बड़े पद यूं ही नही मिल गए सब को जाने कितनों को अ’रमा’नों को द’बा’या कु’च’ला गया है आप की म’हत्वा’कांक्षाओं के चलते।”

एक अन्य यूजर ने लिखा बे-श’र्मा इसे प’त्रका’रित्व’ता नही बल्कि चा’टूका’रिता कहते है जब देखो तब सरकार के त’लवे चाटते रहते हो। इतने तारीफों के पुल तो तुमने अपनी पत्नी के लिए नही बां’धे होंगे जितने नारंगि साहब के लिए बां’धे है। एक पत्रकार कम और भा’जपा का खु’शा’मद करने वाला दौ’कौ’ड़ी का कार्यकर्ता ज्यादा लग रहे हो।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *