दोस्तों आप सभी जानते है फिल्म इंडस्ट्री में आए दिन कुछ न कुछ लगा रहता है जैसे किसी में नोक-झोक या किसी में लड़ाई-झगड़ा लेकिन कुछ चीज़े ऐसी भी होती है जिसको देख क्र लगता है की रियल है लेकिन होती नहीं है ऐसे ही एक मामला सामने आया है बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ाकसे जुड़ा हूआ, बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा जल्द ही ‘संदीप और पिंकी फरार’ में नज़र आने वाले हैं। इससे पहले दोनों साल 2012 में आई फिल्म ‘इश्कजादे’ में पहली बार साथ नजर आए थे अब दोनों की जोड़ी एक बार फिर पर्दे दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है।

हाल ही अर्जुन ने फिल्म से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है, जब परिणीति चोपड़ा ने एक्टर का गाल पर शूटिंग के दौरान थप्पड़ जड़ दिया था। ये दूसरी बार हुआ है जब परिणीति ने अर्जुन के गाल पर थप्पड़ मारा है, इससे पहले वो ‘इश्कजादे’ के दौरान भी अर्जुन को थप्पड़ मार चुकी हैं।किस्सा बताने से पहले हम आपको बताते चलें कि अर्जुन और परिणीति की फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ महिलाओं के प्रति होने वाली हिंसा पर आधारित है।

फिल्म के बारे में न्यूज पोर्टल आईएएनएस से बात करते हुए अर्जुन कपूर ने कहा, ‘महिलाओं के साथ हिंसा का मेरे जैसे इंसान के लिए बेहद गंभीर मुद्दा है, जो महिलाओं से घिरे एक माहौल में रहकर ही बड़ा हुआ हो। मेरा मानना है कि जब आप ऐसा कोई किरदार निभाते हैं तो आपको अपने पर्सनल स्पेस से बाहर निकलना पड़ता है और आपको ये मानना पड़ता है कि आपने इस किरदार को इसलिए साइन किया है, क्योंकि आपको ये दिखाना है कि समाज में ऐसे लोग अब भी मौजूद हैं’।

आगे एक्टर ने थप्पड़ का किस्सा बताते हुए कहा, ‘इसमें मुझे परिणीति चोपड़ा ने दोबारा थप्पड़ मारा है जैसे उन्होंने ‘इश्कज़ादे’ में मारा था। लेकिन उन पर ऐसा करने का कोई दबाव नहीं था, ये किसी दबाव के चलते नहीं किया गया, बल्कि ये स्क्रिप्ट की डिमांड थी। सीन से पहले आपने पूरी स्क्रिप्ट पढ़ रखी है, किरदार को लेकर जो डिमांड है उसे समझा है, स्थितियों को समझा है फिर आप उस किरदार से जुड़े हैं। लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि मैं किसी लड़की पर हाथ उठाऊं, मुझे नहीं लगता मैं कि मैं कभी ऐसा कोई किरदार कभी निभाऊंगा’। आपको बता दें कि फिल्म 19 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *