नीतीश कुमार के पक्ष में पप्पू यादव ने किया बड़ा ऐलान, मैं उनकी पार्टी के साथ जा…

January 3, 2021 by No Comments

बिहार में यह चर्चा लगातार बनी हुई है कि 2021 में विधानसभा चुनाव हो सकते हैं। दरअसल राज्य की दोनों बड़ी पार्टियों के बीच इस वक्त बयानबाजी का दौर चल रहा है। जहां राजद यह दावा कर रही है कि नीतीश कुमार की पार्टी के कई बड़े नेता उनकी पार्टी में शामिल हो जाएंगे और नीतीश कुमार खुद भी तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री पद सौंप सकते हैं।

दूसरी तरफ भाजपा और जदयू द्वारा राजद की इन खबरों को खारिज करते हुए इन्हें भ्रा’मक बताया जा रहा है। इसी बीच जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव का बड़ा बयान सामने आया है। मीडिया से बातचीत करते हुए पप्पू यादव ने कहा है कि बिहार में लॉ एंड ऑर्डर की बहुत समस्या है जब हमारी मां बेटी और घर में रहने को मजबूर होंगी तो यह समाज एक बेहतर समाज कैसे बन सकता है। हमें इस चीज पर फोकस करना होगा कि इस तरह से बिहार में बच्चे सुरक्षित हो।

पप्पू यादव का कहना है कि लालू यादव के राजनीति के वक्त माहौल बिल्कुल अलग हुआ करता था वर्तमान में राजद की कार्यशैली बिल्कुल अलग हो चुकी है। वर्तमान स्थिति यह है कि राजद को केंद्र की सत्ता का पूरा समर्थन है। वक्त आने दीजिए आपको सब समझ आ जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा एक ऐसी पार्टी है जो साम-दाम-दंड-भेद से सत्ता में रहने की कोशिश करती है।

इस दौरान उन्होंने कहा कि लालू यादव और शरद यादव यहां बिहार से बाहर नहीं निकल सके। वहीं मुलायम सिंह यादव कभी उत्तर प्रदेश के बाहर नहीं निकल पाए हैं। अखिलेश यादव में यह पूरी संभावना है कि वह राज्य की राजनीति से बाहर निकल सकते हैं अखिलेश यादव का सुलझा हुआ परिपक्व और सरलता, और विकास करने का नजरिया है। उनका मैं सम्मान करता हूँ। साल 2022 के विधानसभा चुनाव में अखिलेश यादव के लिए काफी संभावनाएं हैं। जिस तरह से प्रियंका गांधी के लिए कांग्रेस में काफी संभावनाएं हैं। इस देश में दो-तीन लीडर हैं। जो विपक्ष को लीड कर सकते हैं। इनमें अखिलेश यादव, ममता बनर्जी और शरद यादव का नाम है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *