यूँ तो कुछ दिनों से भारत और पा’किस्ता’न के सम्बंध कुछ इस तरह हो चुके हैं कि वहाँ के आर्टिस्ट को यहाँ काम करने से बै’न कर दिया गया है। फिर भी दोनों ही जगह आर्टि’स्ट जो लेकर बु’री बातें नहीं कहीं जाती लेकिन अब एक पा’किस्ता’नी TV ऐंकर ने प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण पर निशा’ना सा’धते हुए उनके बारे में ऐसी बातें कहीं हैं जिन्हें सुनकर कोई भी अपने क़ा’बू में नहीं रह पाया।

दरअसल पा’किस्ता’न के TV ऐंकर वक़ार ज़का ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक विडीओ जारी किया जिसमें उन्होंने कहा कि वो पा’किस्ता’न सरकार से अपी’ल करते हैं कि पा’किस्ता’न में भारतीय कलाकारों के बिल बोर्ड को बै’न किया जाए। उनका कहना था कि जब हमें वहाँ से इस तरह से भ’गाया जाता है तो उनके पोस्ट’र्स क्यों यहाँ दिखें। यही नहीं उन्होंने आगे बढ़कर ये तक कहा कि भारतीय कलाकारों से कहीं बेहतर कलाकार पा’किस्ता’न में मौजूद हैं।

Priyanka Chopra- Dipika Padukone

वक़ार ज़का ने प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण पर आप’त्तिज’नक टिप्पणी करते हुए कहा कि उन्होंने एक बार प्रियंका को सामने से देख लिया था और उन्हें उ’लटी आ गयी थी कुछ ऐसा ही हाल हुआ था जब उन्होंने दीपिका को सामने से देख लिया था। आगे उन्होंने कहा कि वो जाने किस तरह के मेकअप लगाती है सामने से बिलकुल अच्छी नहीं लगतीं।

वक़ार ने कहा कि हर कम्पनी अगर पा’किस्ता’न से पैसे कमाती है तो उन्हें चाहिए कि वो वहीं के कलाकारों के साथ बिल बोर्डस बनाएँ। इस बात के बाद उन्होंने पा’किस्ता’नी यूट्यूबर को कहा कि उन्हें भी इस तरह के विडीओ बनकर देश’भक्ति का परिचय देना चाहिए। वक़ार के इस विडीओ का काफ़ी विरोध हुआ और अगले ही दिन दो दिन के लिए उनका अकाउंट ब्ला’क कर दिया गया। इस बात से बौ’खलाए वक़ार ने पाकिस्तान के यूट्यू’बर से कहा कि उन्हें ऐसे विडीओ ज़रूर डालने चाहिए इससे लोग उनकी बात फैलने से ड’रते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *