सलमान खान और सोमी अली ने एक-दूसरे को आठ साल तक डेट किया। हालांकि बाद में वह एक-दूसरे से अलग हो गये। अब सोमी अली ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि जब उन्होंने सलमान खान से अपने प्यार का इजहार किया था तो उन्होंने जवाब दिया था, ‘मेरी एक गर्लफ्रेंड है।’सोमी अली ने कहा कि फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ देखने के बाद वह बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के प्यार में गिर’फ्त हो गईं थीं।

सोमी अली ने अपने इंटरव्यू में कहा कि वह सलमान खान से शादी के इरादे से भारत आईं थीं। गौरतलब है कि सलमान खान और सोमी अली कथित तौर पर 1991 से लेकर साल 1999 तक रिलेशनशिप में रहे।

अब सोमी अली ने अपने एक साक्षात्कार में खुलासा किया है कि सलमान खान ने उन्हें चीट किया था। यही यही उनके अलग होने का कारण बना।दरअसल, सोमी अली खान 16 साल कि कम उम्र में बॉलीवुड में अपना करियर बनाने आई थीं।

सलमान खान और उनके रिलेशनशिप की अफवाहों ने उस वक्त काफी चर्चे बटोरे। यह भी कहा जाता है कि सलमान खान और सोमी अली उस दौरान आठ सालों तक रिलेशनशिप में रहे। लेकिन, 1999 में दोनों अलग हो गये। अब सोमी अली खान का कहना है कि सलमान खान ने उनके साथ चीट किया था।

अपने साक्षात्कार में सोमी अली ने कहा कि सलमान खान पहले से ही किसी और के साथ रिश्ते में थे। उन्होंने और सलमान खान ने एक साल बाद डेटिंग शुरू की थी। सोमी ने यह भी कहा कि वह सलमान खान से शादी करना चाहती थीं।

सोमी ने कहा, हम हिंदी फिल्में देखा करते थे। मैंने ‘मैंने प्यार किया’ फिल्म देखी और मुझे सलमान पर क्रश हो गया था। उस रात मैंने एक सपना देखा और भारत जाने का फैसला कर लिया।

उन्होंने कहा, मैं 16 साल की थी और मेरे लिए यह सोचना हास्यास्पद था कि मैं मुंबई जा सकती हूं और उससे शादी कर सकती हूं। मैंने उनसे शादी का सपना देखा और अपनी मां से कहा कि मैं सलमान से शादी के लिए भारत जा रही हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *