देशभक्ति के सवाल पर ओवैसी ने अंजना ओम कश्यप को दिया मुंहतोड़ जवाब, सुनकर बोलती हुई बंद..

December 11, 2020 by No Comments

साल 2014 से जब भारतीय जनता पार्टी ने केंद्र की सत्ता में दस्तक दी है। उसके बाद से ही बात बात पर देश के अ’ल्पसं’ख्यकों से दे’शभक्ति का सबूत मांगा जा रहा है। खासतौर पर मेनस्ट्रीम मीडिया अपनी ऐसी ह’रकतों से बाज नहीं आ रहा है। गोदी मीडिया के कई न्यूज़ चैनल मु’सलमा’नों को निशाना बनाकर उनकी छ’वि खराब करने की कोशिश में जुटे रहते हैं। ऐसा ही एक मामला हाल ही में सामने आया है जब देश के प्रतिष्ठित न्यूज़ चैनल आज तक पत्रकार और न्यूज एंकर अंजना ओम कश्यप को अपने ही सवालों का जवाब मिला।

दरअसल हाल ही में हैदराबाद में नगर निकाय चुनाव होते हैं। जिसमें भारतीय जनता पार्टी का प्रदर्शन चौं’काने वाला रहा। पिछले चुनावों में जहां भारतीय जनता पार्टी के पास 4 सीटें थी वहीं अब इस चुनाव में पार्टी ने 48 सीटों पर जीत कायम की है। वहीं राज्य में सत्तारूढ़ पार्टी टीआरएस के खाते में 55 सीटें आई हैं जबकि एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ने 40 सीटों पर जीत हासिल की है जबकि उन्होंने 51 सीटों पर चुनाव लड़ा था।

चुनाव के बाद अब टीवी पर एक बहस का वीडियो काफी वा’यरल हो रहा है। जिसमें पत्रकार अंजना ओम कश्यप असदुद्दीन ओवैसी से उनकी दे’शभ’क्ति को लेकर सवाल कर रही हैं। डिबेट में अंजना ओम कश्यप असदुद्दीन ओवैसी से उन्हें दे’शभ’क्ति साबित करने के लिए कह रही हैं।

जिसके जवाब में असदुद्दीन ओवैसी ने अंजना ओम कश्यप को करारा जवाब देते हुए कहा कि “अरे मैडम में जिंदगी में चला भी जाऊंगा ना तो आप मेरी आने वाली 10 नस्लों से भी पूछती रह जाएंगी। आपकी दे’शभ’क्ति भा’ड़ में जाए में आपसे देशभ’क्ति का सर्टिफिकेट लेने को मोहताज नहीं हूं मैं इनके देश भ’क्ति के सर्टिफिकेट को जू’ती पर रखता हूं”

भा’ड़ में जाए जो करना है कर लो आप मेरा मैं भारत का था भारत का हूँ और भारत का रहूंगा, मुझे किसी के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है। दुकान खोलकर बैठे हैं क्या आप नेशनलिज्म का जो सर्टिफिकेट देंगे और कांग्रेस से सेक्युलरिज्म।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *