ओवैसी ने दिखाए सख्त तेवर, कहा- इस बार हम अपनी औकात बताने ..

October 30, 2020 by No Comments

बिहार में हो रहे विधानसभा चुनाव में हर राजनीतिक दल इस बार जीत हासिल करने की कोशिश में जुटा हुआ है। इसी बीच महागठबंधन और एनडीए के अलावा इस बार कई अन्य क्षेत्रीय दल भी बिहार के चुनाव में अपनी किस्मत आजमाने में लगे हुए हैं। ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन पार्टी के अध्यक्ष और हैदराबाद से लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी भी बिहार में इस बार ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं।

ओवैसी की पार्टी ने राज्य में अन्य पांच पार्टियों के साथ गठबंधन किया है ओवैसी ने एक बड़ा बयान दिया है। ओवैसी का कहना है कि इस बार राज्य की जनता किसी की मोहताज नहीं है। बल्कि सियासी दल इस बार जनता के मोहताज है आज तक जनता ने वोट देना सीखा है। अब वोट लेना भी सीखना चाहिए।

उन्होंने रंग लाल उच्च विद्यालय के मैदान में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए यह बातें कहीं हैं। ओवैसी का कहना है कि रालोसपा के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा इस गठबंधन के मुख्यमंत्री उम्मीदवार हैं। बसपा, रालोसपा, सब लोग पार्टी के सारे उम्मीदवार अपने हैं। इन्हें अपना कीमती वोट देकर अपनी ताकत का एहसास कराएं। 15 साल आपने एक परिवार को दिया। शेष 15 साल नीतीश कुमार को दिया। हालात आप से छुपी नहीं है।

राजद कांग्रेस और जदयू गठबंधन ने आप सब को धो’खा दिया। उनसे सवाल पूछिए कि उन्होंने ऐसा क्यों किया। हम बिहार में वोट मांगने नहीं बल्कि अपनी औकात बताने के लिए आए हैं बाबासाहेब अंबेडकर ने जो संविधान लिखा है। उसके आर्टिकल के तहत आपको अधिकार दिया है। जिसके अंतर्गत आप को वोट लेना सीखना चाहिए। अपना मुकद्दर का फैसला आप खुद करें हम आपको यह बताने आए हैं। गौरतलब है कि आगामी 28 तारीख को शेरघाटी विधानसभा में 11 वह अपनी जमात के उम्मीदवार मसरूर आलम को पतंग छाप पर बटन दबाकर विजय बनाओ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *