रामदेव को लेकर पूछा गया सवाल, ओवैसी ने मज़े लेते हुए पूछा,’कम्पनी का क्या..’

November 9, 2019 by No Comments

नई दिल्ली: आल इंडिया मजलिस ए इत्तिहादुल मुस्लिमीन को उनके बयानों के लिए जाना जाता है. उनके बारे में कहा जाता है कि वो खरा बोलते हैं और कभी कभी इस वजह से वो विवादों में भी फँस जाते हैं. परन्तु ओवैसी की एक ख़ास बात ये भी है कि वो मुश्किल से मुश्किल सवाल को टालना भी जानते हैं और उसका जवाब देना भी जानते हैं. कभी महज़ एक सीट की पार्टी कही जाने वाली AIMIM को देश के कई हिस्सों में कामयाबी दिलाने का श्रेय उनके नेतृत्व को ही जाता है.

मीडिया भी उनके आगे पीछे घूमती है और हर मौक़े पर उनसे सवाल जवाब होता रहता है. सुप्रीम कोर्ट ने 9 नवम्बर को जब अयोध्या मामले का फ़ैसला सुनाया तो उनसे तो मीडिया सवाल करने ही वाली थी. ओवैसी ने इस मौक़े पर अपनी बात रखते हुए कहा कि वो मानते हैं कि सुप्रीम कोर्ट सुप्रीम है लेकिन वो भी ग़लती कर सकता है. उन्होंने कहा कि ये मैं नहीं कह रहा बल्कि जस्टिस जेएस वर्मा ने ये बात कही है.

मीडिया ने उनसे इस दौरान कई सवाल पूछे और ओवैसी ने भी उनका खुल कर जवाब दिया. इस बीच किसी ने पतंजलि कम्पनी के मालिक योग गुरु रामदेव के बारे में सवाल किया. रामदेव के बारे में जब सवाल किया तो ओवैसी ने मज़े ले लिए. ओवैसी ने कहा कि रामदेव की कम्पनी के एड अब किसी चैनल पर नहीं आ रहे बस एक ही चैनल पर आ रहे हैं.

ओवैसी ने कहा कि रामदेव पहले अपनी कम्पनी बचाएं डूब रही है. उन्होंने कहा कि अगर वो राजनीति करना चाहते हैं तो राजनीति में ही आ जाएँ. उन्होंने रामदेव के बयान पर किसी भी प्रकार की टिपण्णी करने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि रामदेव की कम्पनी में नौकरियों की छंटनी हो रही है कम्पनी डूब रही है और अब उनको चाहिए कि व्यापार पर ध्यान दें.