ओवैसी के गढ़ में भाजपा ने बढ़ाई पार्टी की मुश्किलें, अमित शाह ने चला बड़ा दांव…

November 27, 2020 by No Comments

हैदराबाद म्युनिसिपल कारपोरेशन चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी असदुद्दीन ओवैसी की एआईएमआईएम और टीआरएस के खिलाफ चुनाव लड़ रही है। जिसके लिए आज भाजपा के कई बड़े नेता हैदराबाद पहुंचेंगे।

जिसमें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ-साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई नेताओं के नाम शामिल हैं। बताया जा रहा है कि इन नेताओं के असदुद्दीन ओवैसी के गढ़ हैदराबाद में प्रचार करने से राज्य में चुनावी माहौल काफी ग’रमा सकता है।

ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) एक दिसबंर को होने वाले हैं। 50 वॉर्डों के लिए 1 दिसंबर को होने वाले चुनावों में एआईएमआईएम और भाजपा में कां’टे की टक्कर है। खबर के मुताबिक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार यानी कि 28 नवंबर को हैदराबाद पहुंचने वाले हैं। जहां पर वह भाजपा के उम्मीदवारों के लिए रोड शो में करेंगे। इसके साथ ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 27 नवंबर को हैदराबाद में रोड शो करने वाले हैं।

खास बात ये है कि पीएम नरेंद्र मोदी भी हैदाराबाद जाएंगे। लेकिन वो चुनाव प्रचार नहीं करेंगे। पीएम मोदी हैदराबाद 29 नवंबर को चुनावी उद्देश्यों के लिए नहीं बल्कि भारत बायोटेक के दौरे के लिए जाएंगे। इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और भाजपा यूथ विंग के प्रमुख तेजस्वी सूर्य के साथ-साथ केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को भी पार्टी अभियान के तहत भाजपा ने हैदराबाद में चुनाव प्रचार के लिए उतारा है।

भाजपा ओबीसी मोर्चा के अध्यक्ष के लक्ष्मण का कहना है कि इस अभियान के लिए कम समय में मतदाताओं के विभिन्न वर्गों तक पहुंचने के लिए हैदराबाद में राष्ट्रीय नेताओं की रैलियां करवाई जा रही है। माना जा रहा है कि भाजपा के लिए हैदराबाद का नगर निगम चुनाव बहुत ज्यादा अहम है। इसलिए बीजेपी इस चुनाव को आ’क्राम’क ढंग से ल’ड़ रही है और चुनाव प्रचार के लिए सारे शीर्ष नेताओं को भेज रही है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *