लखनऊ से महिला पुलि’सक’र्मी का वी’डियो आ’या सामने, रो’ते हुए बताई आ’पबीती, स’न्न हो जा’येंगे आप

January 10, 2020 by No Comments

एक तरफ जहाँ हर तरफ महिलाओं की सुर’क्षा को लेकर तमाम तरह के दावे किये जा रहे हैं और वादे भी किये जा रहे हैं लेकिन दूसरी तरफ इस बात से इन कार नहीं कियाजा सकता है कि इस दिशा में फिल हाल कोई सुधार तो आया नहीं है और बड़ी बात यह है कि जिसके ऊपर ज़िम्मेदारी है ऐसे हालात को सुधारने की, अब वही ऐसा काम करे तो क्या ही कहा जा सकता है. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर इस बीच एक वीडियो सामने आया है जिसमे एक महिला पुलि’स क’र्मी एक,सब इंस्पे’क्टर आशुतोष सिं’ह पर बड़ा आरोप लगा रही है. यह मामला यूपी की राज धानी लखनऊ का बताया जा रहा है जहाँ पुलि’स लाइन में यह महिला सिपाही तैनात है. इस वीडियो में इसका कहना है कि आशुतोष सिंह पर उसका शारी रिक शो’ष’ण किया है. इस वीडियो में वह रोटी हुई दिखाई दे रही है. उनकी आँखों से आंसू बह रहे हैं और रिजर्व,

पुलि’स ला’इन में इंस्पे क्टर आशु’तोष सिं’ह की हर कत को बयान कर रही है. इस वीडियो में वह कह रही है कि वह खुद सुर क्षित नहीं है तो ऐसे में किसी दूसरी महिला की हिफा ज़त कैसे कर पाएगी. इसके अलावा आपको बता दें कि इस मामले में इसने एसएसपी कलानिधि नैथानी से शिका यत भी की है खत लिख कर.

इसमें कहा गया है कि वह नौ महीने से मुंशी के पद पर थी. हाल ही में उसे हटाया गया. वहीँ आशुतोष कुमार काफी दिनों से उसका शोष’ण कर रहा था. वहीँ अब इस मामले की जांच की जा रही है और इसके बाद ही पुख्ता तौर पर कुछ कहा जा सकता है. लेकिन यह मामला आने के बाद लोगों की कड़ी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है और तमाम तरह के सवाल उठ रहे हैं.