नुसरत जहाँ द्वारा भाजपा पर दिए गए आ’पत्तिजनक बयान से मचा बवाल, पार्टी ने…

January 18, 2021 by No Comments

पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले राजनीतिक दलों के नेताओं की बयानबाजी का दौर शुरू हो चुका है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस इस विधानसभा चुनाव में जीत हासिल कर सत्ता में बने रहने के लिए हर दांवपेच लगा रही है।

वहीं दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी ममता के गढ़ में सत्ता हथियाने को व्याकुल नजर आ रही है। इसी बीच तृणमूल कांग्रेस नेता और पश्चिम बंगाल बशीरहाट की सांसद नुसरत जहां ने एक ऐसा बयान दे डाला है। जिससे वह विवादों में आ गई हैं।

 

टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने भारतीय जनता पार्टी को देश में पहले कोरोनावायरस से भी ज्यादा ख’तरना’क बता दिया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि भाजपा हिं’दू और मु’सलमा’नों के बीच दं’गे भ’ड़काती है। जब भी भारतीय जनता पार्टी सत्ता में आती है तो मु’सल’मानों की उल्टी गिनती शुरू हो जाती है। नुसरत जहां द्वारा दिए गए इस बयान पर अब भाजपा नेताओं द्वारा आपत्ति जताई जा रही है और इस पर जमकर राजनीति शुरू हो चुकी है।

आपको बता दें कि इस साल पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने हैं। यह इस कारण से है कि सभी पार्टियां वोटरों को अपने पाले में लेने लगी हैं। इसके साथ ही, राज्य में राजनीतिक दलों के नेताओं में एक-दूसरे के खिलाफ आ’रोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है। बंगाल में मु’स्लिम वोटरों की संख्‍या अत्‍यधिक है और जो टीएमसी का वोटर माना जाता है।

मु’स्लिम वोटरों को साधने के लिए नुसरत जहां ने ये सब पश्चिम बंगाल के उत्तरी 24 परगना के मु’स्लिम बहुल इलाके दिगांग में चुनाव प्रचार के दौरान कहा। अभिनेत्री से सांसद बनी नुसरत जहां ने कहा अपनी आँखें खुली रखें, भाजपा जैसा ख’तरना’क वा’यरस घूम रहा है। यह पार्टी और ध’र्म के बीच भे’दभा’व करता है और आदमी से आदमी तक दंगे का कारण बनता है। भाजपा सत्ता में आती है, तो मु’स्लि’म उलटी गिनती शुरू होती है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *