माँ ने बेटी के बेडरूम में लगवाया कैमरा, फिर कुछ ऐसा दिखा जिससे रू’ह कांप गई..

July 28, 2020 by No Comments

हर कोई अपने बच्चों के बेडरूम में कैम[रा नहीं लगाता लेकिन चार बच्चों की माँ एश्ले लिमेय ने कैम[रा इसलिए खरीदा था क्योंकि उसे अपने बच्चों पर नज़र रखना जरूरी था। उसने कैम[रे में जो कुछ देखा उससे उसकी रू[ह कां[प गई …

एश्ले अमेरिका के मिसिसिपी राज्य के एक छोटे से शहर में अपने पति और चार बच्चों के साथ रहती है। उसकी सिर्फ चार साल की बेटी को एक बीमा’री है। जिसमें उसे समय-समय पर मिर्गी जैसे चक्कर आते हैं। यह स्थिति जा’नले’वा नहीं होती लेकिन इस पर बारीकी से नज़र रखना जरूरी होता है। यही वजह है कि एश्ले कुछ न कुछ ढूंढती रहती थी। जिससे उसका काम आसान हो जाए।

एश्ले एक अस्पताल में शाम की शिफ्ट में रिसर्चर का काम करती है और इसलिए हर समय खुद अपनी बेटी पर नजर नहीं रख सकती। उसके पति भी ये कर सकते थे लेकिन उसे लगता था कि इतना काफ़ी नहीं होगा। यही कारण है कि उसने कुछ ऐसा किया कि पूरी निश्चिंत हो सके। कैम’रा लगाने के कुछ दिनों बाद कुछ ऐसा हुआ जो बड़ा अजीब था। वह 4 दिसंबर का दिन था।

जब 8 साल की एलिसा को अपनी बहन के बेडरूम से कुछ अजीब आवाज़ें सुनाई दीं। एलिसा जिज्ञासावश बेडरूम के अंदर आ गई। बेडरूम में आते ही उसने कुछ ऐसा सुना जिससे वह बहुत ड’र गई। तभी एक अनजान आवाज़ ने उससे बात करना शुरू कर दिया। “हैलो,” किसी आदमी की आवाज़ आई। एलिसा पूरी हैरा’न हो गई थी। उसने पहले कभी ऐसी आवाज़ नहीं सुनी थी।

फिर कुछ ऐसा हुआ जिसने उसे बु’री तरह ड’रा दिया। फिर अचानक कैम’रे से किसी ड’राव’नी फिल्म के गाने की धुन बजने लगी। इसे सुनने के बाद तो एलिसा संभल नहीं पाई और बहुत ड’र गई। है’कर ने एलिसा से कहा कि वो अपनी मम्मी का म’ज़ा’क उड़ाए, उसे गा’ली दे।

एलिसा इसे ब’र्दा’श्त नहीं कर सकी और रोने लगी। फिर कैम’रे से आवाज आई: “अरे, बेटी, मुझसे बात करो!” जवाब में एलिसा रोते हुए बोली: “मम्मी ये आप हो क्या?” है’क’र ने जो जबाब दिया वह थोड़ा अजीब था। दरअसल एक हैकर ने उस कैम’रे को हैक कर लिया था और वह बच्चों से उसके जरिए बात कर रहा था और उन्हें डरा कर कई तरह के काम करवा रहा था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *