कंगना पर भ’ड़कीं कांग्रेस नेता, कहा-अपने राज्य की तरफ जिम्मेदारी निभाए, ड्र’ग्स का..

September 17, 2020 by No Comments

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत आजकल सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनी हुई है। बॉलीवुड में ड्र’ग्स कनेक्शन को लेकर कंगना काफी कुछ बोल रहीं हैं। इस मामले में समाजवादी पार्टी की नेता जया बच्चन और भाजपा नेता हेमा मालिनी ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को टा’रगेट करने पर आ’प’त्ति जताई है।

अब खबर सामने आ रही है कि बॉलीवुड की एक और अभिनेत्री और कांग्रेस नेता ने भी इस पर क’ड़ी प्र’तिक्रिया जाहिर की है। कांग्रेस नेता उर्मिला मातोंडकर ने कंगना पर नि’शाना साधा है। उन्होंने इंडिया टुडे से बातचीत में कहा कि, उन्हें अगर ड्र’ग्स को लेकर ल’ड़ा’ई करनी है, तो उन्हें अपने राज्य हिमाचल प्रदेश से शुरुआत करें।

कांग्रेस नेता उर्मिला मांतोडकर ने कंगना पर जानबूझ कर महिला का’र्ड खेलने के आ’रोप लगाए हैं। इसके साथ ही उर्मिला ने ये भी कहा है कि पूरा देश ड्र’ग्स की समस्या से जूझ रहा है। क्या कंगना को पता नहीं है कि हिमाचल ड्र’ग्स का गढ़ है? उन्हें यह ल’ड़ाई अपने गृह राज्य से शुरू करनी चाहिए।

आपको बता दें कि कंगना ने अपने ट्वीट में था कि, वो ड्र’ग कनेक्शन का खु’लासा करेंगी। इस मामले पर कांग्रेस नेता उर्मिला ने कहा कि, “टैक्स देने वालों के पैसों से उन्हें वाई सिक्योरिटी की सुरक्षा क्यों दी गई है, जबकि उन्होंने अभी तक ड्र’ग से जुड़े लोगों का खु’लासा नहीं किया है। कंगना के मुंबई की तुलना पीओके से करने वाले बयान पर भी उर्मिला ने आ’प’त्ति जाहिर की है।

उनका कहना है कि इसमें कोई श’क नहीं कि मुंबई सभी की है। जिसने भी इस शहर से प्यार किया उसने इस शहर को कुछ दिया भी है। शहर की एक बेटी के रूप में मैं इस अ’पमान’जन’क टिप्पणी के खि’ला’फ हूं। जब आप इस शहर के बारे में इस तरह के बयान दे रहे हैं तो यह केवल शहर के लिए नही बल्कि यहां के लोगों के लिए भी है। अगर कोई इंसान हर वक्त चि’ल्ला’ता रहता है तो इसका मतलब ह नहीं कि, वह इंसान सच ही बोल रहा है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *