ई’द मनाने पुश्तैनी घर पहुंचे नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को किया गया क्वारंटाइन, कोरोना टेस्ट में..

May 18, 2020 by No Comments

बॉलीवुड अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी किसी पहचान के मो’हता’ज नहीं है। फिल्म इंडस्ट्री में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी मेहनत के ब’लबू’ते ऐसा मुकाम हासिल किया है। जिसे अनदेखा करना किसी के बस की बात नहीं है। इस वक्त देश में क’रो’ना वा’यर’स महा सं’क’ट चल रहा है और सं’क्रिम’तों की संख्या तेजी से बढ़ रही है।

गौरतलब है कि इस वक़्त फिल्म इंडस्ट्री पर भी संकट के बादल छाए हुए हैं। को’रो’ना वा’यर’स की वजह से महाराष्ट्र सबसे प्रभावित राज्य बन चुका है। मुंबई में पॉ’जिटि’व केसेस की संख्या भी लगातार बढ़ रही है। यहां तक कि कई बॉलीवुड सितारे भी इस च’पे’ट में आ चुके हैं।

इसी बीच मुंबई से ईद मनाने उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में अपने पै’तृ’क घर पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का भी को’रो’ना टे’स्ट करवाया गया कि उनकी रिपोर्ट ने’गे’टिव आई है लेकिन उन्हें होम क्वारंटाइन कर दिया गया है। बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कुछ समय पहले महाराष्ट्र सरकार से घर के चार अन्य सद’स्यों के साथ मुजफ्फरनगर जाने की प’रमिश’न ली थी।

यहां बुढ़ाना में उनका पै’तृ’क घर है। मीडिया रि’पो’र्ट्स के मुताबिक, मुजफ्फरनगर के एसपी दे’हात नेपाल सिंह ने बताया कि शुक्रवार को नवाजुद्दीन अपने प’रिज’नों के साथ बुढ़ाना पहुंचे। यहां नवाजुद्दीन और उनके परिजनों का पूरा चेकअप किया गया। को’रो’ना वा’यर’स का टेस्ट भी हुआ और रि’पो’र्ट नि’गे’टिव आई।

गौरतलब है कि इस वक्त देश में क’रो’ना वा’यर’स के प्रसार को रोकने के लिए लॉक डाउन के चौथे चरण की जरूरत हो चुकी है। देशभर में क’रो’ना सं’क्रम’ण के मामलों की बात की जाए तो केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की तरफ से जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक अब तक के केसेस की संख्या 90 हजार से बाहर जा चुकी है। जिनमें से 53 हजार स’क्रि’य केस हैं।

वहीं, दूसरी तरफ इस वा’यर’स के चलते अब तक 2,872 मौ’तें हों चुकी हैं। बता दें, जल्द ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी नई वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं। वेब सीरीज ‘धू’मके’तु’ रिलीज होने के लिए तैयार है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *