अ’फवाह फै’लाने वालों पर एक्शन लेगी ठाकरे की पुलिस? कमिश्नर ने कहा- टीवी चैनलों ने..

October 6, 2020 by No Comments

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में हाल ही में एम्स के डॉक्टरों द्वारा फॉ’रेंसिक रिपोर्ट पेश की गई है। जिसके मुताबिक सुशांत की ह’त्या नहीं हुई बल्कि उन्होंने खुद आ’त्मह’त्या की है।

इस मामले में एक बार फिर मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार ने कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की है और सुशांत मामले को ह’त्या बताने वालों को घे’रा है। दरअसल एम्स की रिपोर्ट में खु’लासा हुआ है कि सुशांत का म’र्डर नहीं हुआ ना ही उन्हें कोई जह’री’ला पदार्थ खिलाया गया है। इस मामले में मुंबई पुलिस कमिश्नर परमवीर सिंह का बड़ा बयान सामने आया है।

परमबीर सिंह ने बातचीत में कहा- वे सभी जिन्होंने बिना किसी सूचना के सुशांत केस को लेकर हमारी जांच की आ’लो’चना की। अलग-अलग चैनलों पर जाकर बया’नबाजी की और कमेंट्स किए। मैं उन सभी को चैलेंज करता हूं कि वे बताएं कि इस केस की जांच को लेकर क्या जानते हैं। जबकि केस को पूरी तरह से कॉन्फिडेंशियल रखा गया था। ये सब नि’जी स्वार्थ और मोटिवेशन कैंपन के बारे में था।

उन्होंने कहा कि एम्स की रिपोर्ट में जो तथ्य आए हैं। वही तथ्य कूपर अस्पताल की टीम का भी था। उन्होंने टेलीविजन चैनलों पर बिना जाने समझे मुंबई पु’लिस की आ’लो’चना करने पर कहा है कि यदि किसी के पास कोई गो’पनी’य चीजें हैं। जो वह जानते हैं तो उसका खु’ला’सा करें। उन्होंने कहा है कि ये लोग नि’जी स्वा’र्थों के चलते और एक प्रेरित अभियान के तहत ऐसा किया।

उन्होंने कहा है कि सुशांत मामले में कुछ लोगों ने नि’जी स्वा’र्थ के चलते मुंबई पुलिस को निशाना बनाया है। आपको बता दें कि एम्स की पांच सदस्य फॉरेंसिक टीम ने सुशांत सिंह राजपूत की विसरा की रिपोर्ट की जांच करने के अलावा जिस जगह पर खु’दकु’शी की गई थी। वहां का भी मुआयना किया था और कई हफ्तों के बाद अपनी रिपोर्ट सौंपी थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *