मुख्तार अंसारी को बांदा जेल से आधी रात को बिना पर्याप्त सुरक्षा के कहां ले गई पुलिस?बेटे उमर ने लगाए आरोप…

September 15, 2022 by No Comments

उत्तर प्रदेश -बांदा जेल में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है।कई बार विधायक रहे मुख्तार अंसारी कई सालों से जेल में बंद हैं।उनको लेकर अक्सर मीडिया की सुर्खियां बनी रहती हैं।इसी बीच आज फिर मुख्तार अंसारी के छोटे बेटे उमर अंसारी ने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट की है जिसके बाद एक बार फिर मुख्तार अंसारी सुर्खियों में आ गए हैं।दरअसल मुख्तार अंसारी के छोटे बेटे उमर अंसारी ने जानकारी दी कि उनके पिता को बांदा जेल से आधी रात को मऊ ले जा गया है जिसमे पर्याप्त सुरक्षा के इंतजाम एवं वज्र वाहन पर संदेह ज़ाहिर किया है।

कई बार विधायक रहे मुख्तार अंसारी पिछले कई सालों से उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में बंद हैं।हाल ही में जेल से रिहा हुए माफिया डॉन ब्रजेश सिंह के खिलाफ चश्मदीद गवाह के तौर पर मुख्तार अंसारी को बांदा से मऊ पेशी के लिए ले जाया गया है। मुख्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी ने फेसबुक पर पोस्ट कर प्रशासन की नियत पर संदेह व्यक्त करते हुए मामले की जानकारी दी है।

उमर अंसारी ने लिखा कि “अभी-अभी जानकारी हुई है के मेरे पिता श्री मुख़्तार अंसारी (पूर्व विधायक) को आधी रात मे बाँदा जेल से निकाल कर मऊ ले जाया गया है । माननीय पूर्व विधायक मुख़्तार अंसारी की पेशी 15-09-2022 को होनी थी जिसमें न्यायालय द्वारा आदेश बाँदा जेल को भेजा हुआ था । वह आदेश अपूर्ण था । उक्त आदेश में न्यायालय का मोहर और हस्ताक्षर नहीं है । मेरे पिता विचाराधीन बंदी को 900 किलोमीटर की दूरी तय करनी है । वह वरिष्ठ नागरिक है और माफ़िया डॉन ब्रिजेश सिंह के ख़िलाफ़ घायल चश्मदीद गवाह है ।वह गम्भीर बीमारियों से ग्रसित है । उनको पुराने वज्र वाहन से ले जाया गया है और अपर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था है । उनकी बीमारी और सुरक्षा को दर किनार करके जेल और ज़िला प्रशासन द्वारा ये कदम किसी बड़ी साज़िश का हिस्सा लगता है जिस से उनके जान माल को भी ख़तरा पहुँचाया जा सकता है”

Leave a Comment

Your email address will not be published.