टीम इंडिया के गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने वाली हसीन जहां इंस्टाग्राम पर लगभग हर दिन तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हसीन जहां की नई तस्वीरों ने भी सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है. मालूम हो कि मोहम्मद शमी और हसीन जहां फिलहाल साथ नहीं रह रहे हैं.

हसीन जहां ने अपनी कुछ तस्वीरें एयरपोर्ट और प्लेन के अंदर से शेयर की हैं. तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लगाया है Ready To Fly. इसके अलावा प्लेन लैंड होने के बाद भी उन्होंने अपडेट देते हुए लिखा की देहरादून पहुंच गई हूं. मालूम हो कि मोहम्मद शमी और हसीन जहां फिलहाल साथ नहीं रह रहे हैं.

हसीन जहां ने अपनी कुछ तस्वीरें एयरपोर्ट और प्लेन के अंदर से शेयर की हैं. तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लगाया है. इसके अलावा प्लेन लैंड होने के बाद भी उन्होंने अपडेट देते हुए लिखा की देहरादून पहुंच गई हूं. मालूम हो कि मोहम्मद शमी और हसीन जहां फिलहाल साथ नहीं रह रहे हैं.

टीम इंडिया के गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने वाली हसीन जहां इंस्टाग्राम पर लगभग हर दिन तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उन्हें कोलकाता जोगबनी एक्सप्रेस में एक ऊपरी बर्थ आवंटित की गई थी. उन्होंने कहा, “हालांकि, वहां एक निचली बर्थ खाली थी और एक साथी यात्री के अनुरोध के बाद मैं निचली बर्थ में शिफ्ट हो गई.

पूर्वी रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी एकलव्य चक्रवर्ती ने कहा कि इस मामले में अभी तक रेलवे के पास कोई आधिकारिक शिकायत दर्ज नहीं की गई है. हालांकि, उन्होंने मामले को देखने और उसके अनुसार उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया. हसीन जहां के मुताबिक, वह अपने एक रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के बाद बिहार से कोलकाता लौट रही थीं.

2018 में अपने पति के साथ अनबन को लेकर सुर्खियों में रहने वाले भारतीय क्रिकेटर और तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. उन्होंने रेलवे टिकट चेकिंग स्टाफ द्वारा गुरुवार की रात को दुर्व्यवहार का आरोप लगाया, जब वह बिहार से कोलकाता की यात्रा कर रही थी. 

हसीन जहां ने यह भी दावा किया है कि इस मामले में पुलिस से शिकायत करने के बाद, वह सुरक्षा कर्मियों के साथ कोलकाता लौट आई. मोहम्मद शमी ने June 2014 में घरवालों के खिलाफ जाकर IPL चीयरलीडर्स हसीन जहां से शादी की थी. हालांकि यह शादी ज्यादा दिन तक नहीं चल सकी और फिर दोनों में अलगाव हो गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *