सना खान ने ये वीडियो शेयर कर कहा- अनस के साथ मैंने अपनी जिंदगी…

January 16, 2021 by No Comments

बॉलीवुड अभिनेत्री सना खान ने जब फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ इ’स्लाम के रास्ते पर चलने का फैसला लिया तो उनके फैंस इसपर काफी हैरान हुए। इसके बाद सना खान से अपनी शादी की खबर सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस को और बड़ा झटका दे दिया।

सोशल मीडिया पर सना और अनस की शादी पर लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी। सना खान ने अपने हनीमून के दौरान कश्मीर से सोशल मीडिया पर जमकर जमकर तस्वीरें शेयर की। सना खान और मुफ्ती अनस की शादी लगभग 2 महीने होने जा रहे हैं। हाल ही में सना खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शादी का एक अनदेखा वीडियो फैन्स के साथ साझा किया। इस वीडियो में सना खान मैरिज सर्टिफिकेट पर साइन करती नजर आ रही हैं। वीडियो में सना खान सिर पर ऑरेंज कलर का दुपट्टा पहनकर फार्म पर साइन कर रही हैं।

 

सना खान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “पिछले महीने इसी दिन मैंने कुबूल है कहा था. आज एक महीना पूरा हो गया है. बस ऐसे ही हंसते-हंसते पूरी जिंदगी निकल जाए. मैंने पहली बार अपनी जिंदगी का सबसे अच्छा फैसला लिया. यह दुपट्टा मेरी सासू मां ने मेरे लिए बनाया है.” सना खान के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

आपको बता दें कि सना खान ने अक्टूबर में फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का ऐलान किया. उन्होंने ‘जय हो’, ‘हल्ला बोल’, ‘वजह तुम हो’ और ‘टॉयलेटः एक प्रेम’ कथा जैसी फिल्मों में काम किया. उन्होंने मानवता की सेवा के लिए मायानगरी को छोड़ा और 20 नवंबर को सूरत के रहने वाले बिजनेसमैन मौलाना अनस सैयद से शादी की और बाद में अपना नाम भी सैयद सना खान रख लिया.

सना खान बिग बॉस में भी नजर आ चुकी है। जिसके बाद सना खान की लोकप्रियता ज्यादा बढ़ गई। इसके बाद सना खान ने सलमान खान के साथ कई फिल्मों में काम किया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *