मोहम्मद सिराज़ ने भारतीय खिलाड़ियों के बारे में किया बड़ा खुलासा, “उन्होंने मुझे गा’ली दी और…

January 22, 2021 by No Comments

बीपी कुछ दिनों से क्रिकेट जगत में मोहम्मद सिराज का नाम काफी सुर्खियां बटोर रहा है। एक के बाद एक मोहम्मद सिराज ने अपने नाम के मुकाम हासिल करें लिए भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद अब वापस भारत लौट आई है और विजेता टीम का एयरपोर्ट पर ही जैसा स्वागत किया गया है।

बताया जाता है कि भारतीय क्रिकेटर ऑस्ट्रेलिया में कोरोना प्रोटोकॉल के चलते मीडिया से एक संभावित दूरी बनाए रखें। इसी वजह से बहुत सी बातें सामने नहीं आ पाई अब यह खिलाड़ी भारत वापस लौट आए हैं। तो ऑस्ट्रेलिया में उनके साथ हुए हर तरह के अनुभव सामने आने लगे हैं। एक ऐसी ही घटना का जिक्र किया है भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मोहम्मद सिराज ने।

मोहम्मद सिराज ने बताया कि उन्हें भी’ड़ ने काफी गा’लि’यां दी थी। तो इस घटना के बाद अंपायरों की किस तरह की प्रतिक्रिया सामने आई और कप्तान अजिंक्य रहाणे ने उस पर क्या जवाब दिया था। मोहम्मद सिराज ने बताया किऑस्ट्रेलिया से भारत लौटने के बाद वह एयरपोर्ट से सीधे अपने पिता की क’ब्र पर गए थे और वहां पर पहुंच कर उन्होंने की क’ब्र पर फूल चढ़ाए।

 

जिसके बाद उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में मोहम्मद सिराज ने बताया कि सिडनी टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की भी’ड़ ने मुझे गा’लि’यां देनी शुरू कर दी। लेकिन इसने मुझे मा’नसि’क रूप से और मजबूत बना दिया। मेरी चिं’ता का कारण यह था कि इससे मेरे प्रदर्शन में किसी भी तरह की गिरावट नहीं आनी चाहिए। मेरा काम अपने कप्तान को यह बताना था कि मेरे साथ दु’र्व्यव’हार किया जा रहा है। जो कि मैंने भली-भांति किया मैंने अपने कप्तान को इस बारे में जानकारी दी।

उन्होंने अंपायरों को बताया अंपायरों ने हमसे यह कहा कि अगर हम चाहे तो मैच बीच में छोड़कर बाहर जा सकते हैं। लेकिन अजिंक्य रहाणे ने कहा कि हम मैदान बिल्कुल भी नहीं छोड़ेंगे। हम खेल का सम्मान करते हैं और ऐसे माहौल में भी कर खेलेंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *