मोहम्मद अजहरुद्दीन से जुड़ी बु’री खबर आई सामने, राजस्थान जाते वक़्त हुआ…

December 30, 2020 by No Comments

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस नेता मोहम्मद अजहरुद्दीन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि राजस्थान के सवाई माधोपुर में मोहम्मद अजहरुद्दीन का ए’क्सीडेंट हो गया है। खबर के मुताबिक मोहम्मद अजहरुद्दीन गाड़ी से सफर कर रहे थे। इस दौरान उनकी गाड़ी पलट गई और इस दु’र्घटना में मोहम्मद अजहरुद्दीन बा’ल-बा’ल ब’च पाए हैं।

यह हा’दसा लालसोट कोटा मेगा हाईवे पर सूरवाल थाने के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि अपने पूरे परिवार समेत पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस नेता मोहम्मद अजहरुद्दीन रणथंबोर जा रहे थे हालांकि इस एक्सीडेंट में किसी को भी गं’भीर चोटें नहीं आई हैं हालांकि, कार चला रहा ड्राइवर बु’री तरह घा’यल हो गया। इसके अलावा ढाबे पर काम करने वाले एहसान को भी चो’टें लगी हैं। दोनों को अ’स्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि वहां से अब गाड़ी में सवार सभी लोगों को दूसरी गाड़ी से होटल पहुंचा दिया गया है। दरअसल, वह अपनी कार से कहीं जा रहे थे। अचानक उनकी कार का टायर निकल गया। इसके बाद गाड़ी पलटी खाते हुए एक ढाबे में जा घु’सी। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। हा’दसे की सूचना मिलने के बाद सूरवाल थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और हा’लात पर काबू पाया। गौरतलब है कि टीम इंडिया दिग्गज कप्तान और बल्लेबाज रह चुके अजहरुद्दीन राजनीति में भी अपना दमखम दिखा चुके हैं। वह कांग्रेस की तरफ से लोकसभा सांसद भी बन चुके हैं।

इस दु’र्घटना के बाद पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर ट्वीट किया है उन्होंने अपने एक्सीडेंट की जानकारी देते हुए ट्वीट में लिखा है कि ”सभी को गुड इवनिंग. मैसेज के लिए सभी को थैंक्यू. आज छोटी दुर्घ’टना हुई और अल्ला’ह की कृपा से मैं पूरी तरह से सुरक्षित हूं. सभी को धन्यवाद.”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *