टीएमसी में शामिल हुए मनोज तिवारी, कहा- ममता बनर्जी इस देश को…

February 25, 2021 by No Comments

बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर देश भर में चर्चा चल रही है। इस बार भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस के बीच कड़ी ट’क्कर होने की सं’भावना जताई जा रही है। दरअसल दोनों ही पार्टियां बहुमत से सरकार बनाने का दावा कर रही हैं। खासतौर पर भारतीय जनता पार्टी के कई नेता राज्य के दौरे पर पहुंच रहे हैं।

हाल ही में देश के गृहमंत्री अमित शाह भी पश्चिम बंगाल पहुंचे थे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी वहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की लोकप्रियता बरकरार है। माना जा रहा है कि तृणमूल कांग्रेस राज्य की सत्ता में दोबारा वापसी करेगी। इस बीच खबर सामने आई है कि पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले क्रिकेटर मनोज तिवारी तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। बुधवार को हुगली जिले में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की चुनावी रैली में मनोज तिवारी ने कहा था मैं टीएमसी में शामिल होने जा रहा हूँ।

आपको बता दें कि मनोज तिवारी ने पहली बार किसी राजनीतिक दल से जुड़ने का फैसला लिया है इस मामले में उन्होंने अपने इं’स्टाग्राम अकाउंट पर जानकारी देते हुए कहा है कि आज एक नई यात्रा की शुरुआत होगी। मनोज तिवारी के इंस्टाग्राम पेज पर लिखा था कि ‘राजनेता, AITMC’.

मनोज तिवारी ने ट्वीट किया, ‘आज एक नई यात्रा की शुरुआत हो रही है। मुझे आपके प्यार और समर्थन की जरूरत है। आज से इंस्टाग्राम पर ये मेरी पॉ’लिटिकल प्रोफाइल होगी।’ मनोज तिवारी ने इंटरनेशनल क्रिकेट में भारत के लिए वनडे और टी20 मैच खेले हैं। वे फिलहाल घ’रेलू क्रिकेट में बंगाल का प्रतिनिधित्व करते हैं। इसके साथ ही वे आईपीएल में कोलकाता ना’इट रा’इडर्स, किंग्स इलेवन पंजाब और रा’इजिंग पुणे सु’परजा’एंट्स के लिए भी खेल चुके हैं।

तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के बाद मनोज तिवारी ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी एक और सब को बां’टने की राजनीति कर रही है। वहीं ममता बनर्जी की एक ऐसी इकलौती नेता है। जो सब को एकजुट रखने में जुटी हुई है। इस दौरान मनोज तिवारी ने कहा कि जब मैं क्रिकेट खेलता हूं। तो देश के लिए खेलता हूं। ध’र्म के आधार पर बिल्कुल भी नहीं खेलता।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *