एक जमाना था जब सिर्फ हिंदी सिनेमा के अभिनेत्रियों का चर्चा होता था,लेकिन आज के दौर में हिंदी सिनेमा से ज्यादा साउथ इंडस्ट्री की अभिनेत्री अपना जलवा बिखेर रही हैं, उन्हीं में से एक हैं साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा रश्मिका मंदाना, रश्मिका मंदाना अपनी खूबसूरती के साथ अपनी शानदार अदाकारी के लिए पहचानी जाती हैं.

आप को बता दें कि अब तक वह कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. और उनकी हर फिल्म कामियाब होती है, उनके चाहने वाले उन्हें बहुत पसंन्द करते हैं. यही वजह है कि आज उन के पास बहुत काम हैं.रश्मिका मंदाना आज सफलता की बुलंदी पर हैं,उनका मुकाबला आज हिंदी सिनेमा की अभिनेत्रियों के साथ में किया जाता है.

उन्होंने यह मकाम अपनी मेहनत से हासिल की है, वहीँ वह लगातार मेहनत करती रहती हैं. उन्होंने अपने जीवन में कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा है. अगर उनके फ़िल्मी कैरियर की बात करें तो रश्मिका मंदाना ने कन्नड़ फिल्म से अपने अभिनय की शुरुआत की थी उन्होंने अपनी पहली फिल्म किरिन पार्टी में काम किया था.

अभिनेत्री ने जब से फिल्मी दुनिया में अपने कदम रखे हैं.उसके बाद बड़ी ऊंचाइयों को छुआ है.लेकिन आज हम इस यहाँ पर आपको रश्मिका मदाना के साथ में हुए एक उप्स मोमेंट के बारे में बात करने जा रहे हैं.दरअसल एक बार रश्मिका मदाना अपनी आने वाली फिल्म की प्रमोशन के लिए पहुँची.

जहाँ पर उनके साथ में यह हादसा हुआ, दरअसल वह जब पहुंची तो वह शार्ट कपडे पहने थीं, वैसे रश्मिका मदाना अक्सर इसी तरह के कपडे पहेनती हैं, उस दिन भी उन्होंने पीले कलर का ऐसा ही कपडा पहने थीं,वहां पर फोटो खींचने वाले भी मौजूद थे.

रश्मिका मदाना जब वहां पर बैठी थीं, तो उन्हें बैठने में दिक्क़त हो रही थीम क्योंकि रश्मिका मदाना ने बहुत छोटे कपडे पहने थे, इसी दौरान वह पैर बदलने में गलती कर बैठती हैं, और वह उपस मोमेंट का शिकार हो जाती हैं.

उस के बाद उन की फोटो सो’शल मी’डिया पर वायरल हो जाती हैं.आप को बता दें कि रश्मिका मदाना कि यह तमाम फोटो आज भी सोशल मीडिया पर वायरल है. और कई फैन्स पेज पर उसे लगातार शेयर किया जा रहा है. लोग इस पर तरह तरह के कमेंट भी कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *