ओवैसी का नाम सुनते ही भड़क गई ममता बनर्जी, कहा- हमारा वोटबैंक कभी नहीं…

February 14, 2021 by No Comments

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों के बीच घ’मासान शुरू हो चुका है। ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन राज्य में अपनी पार्टी के उम्मीदवार को उतारने की तैयारी में जुट गई है। असदुद्दीन ओवैसी की एंट्री को देखकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को मु’स्लिम वोट बैंक खोने का ड’र सताने लगा है।

ममता बनर्जी के इस डर को कम करने के लिए असदुद्दीन ओवैसी ने उन्हें साथ मिलकर चुनाव लड़ने का भी ऑफर दिया था। लेकिन ममता बनर्जी ने इस ऑफर को स्वीकार नहीं किया उल्टा ओवैसी पर ही वो भ’ड़क गई। आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने असादुद्दीन ओवैसी के बारे में मीडिया को एक इंटरव्यू देते हुए कहा है कि मीडिया उन्हें इतना लोकप्रिय बनाने में क्यों लगी हुई है। उनका नाम लेकर उन्हें इतना पॉपुलर क्यों किया जा रहा है। टीवी पर नाम क्यों लेते हैं? अगर वह बंगाल आना चाहते हैं तो आने दीजिए, खाने दीजिए, बोलने दीजिए, रहने दीजिए, उससे कोई दिक्कत नहीं है।”

दीदी ने आगे कहा, “लेकिन इन सब लोगों का नाम लेकर आप इनकी पॉ’प्युलै’रिटी बढ़ा देते हैं। नि’गेटिव प’ब्लिसिटी से पॉजिटिव पब्लिसिटी बेहतर है। आप हमको जितना भी गा’ली दो लेकिन आपको हमको दिखाना है।”इसके अलावा फुर्फूरा शरीफ के प्रमुख लीडर अब्बास सिद्दीकी से भी असदुद्दीन ओवैसी की मुलाकात पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि फुर्फूरा शरीफ के जितने लीडर हैं सभी धा’र्मिक लीडर हैं।

वह सब हमारे साथ हैं। वह मेरे से’कुलरि’ज्म के साथ हैं। इसके अलावा मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी ने वोट बैंक की कटौती पर यह दावा किया है कि उनका वोट बैंक क’टेगा नहीं बल्कि इससे और भी ज्यादा बढ़ेगा। बता दें कि बीजेपी बंगाल में सत्ता हासिल करने के लिए राज्य में रथ यात्रा का अभियान चला रही है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *