मलाइका की उनके बेटे के साथ तस्वीर पर रंगोली ने किया विवा’दित कमेन्ट, मिला करारा जवाब..

November 7, 2019 by No Comments

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल सोशल मीडिया पर बहुत ज़्यादा एक्टिव रहती हैं। और अक़्सर ही कोई ना कोई बॉलीवुड स्टार उनके तंज भरे कमेंट या प्रतिक्रिया का शिकार होता ही रहता है। अभी कुछ समय पहले की ही बात है कि जब रंगोली ने कहा था कि फ़िल्म ‘सांड की आंख’ में भूमि पेडणेकर और तापसी पन्नू को नहीं होना चाहिए था और उनकी जगह अन्य अभिनेत्रियों के नाम सुझाए थे।

जिस पर तापसी पन्नू ने उन्हें अपने ट्वीट के ज़रिए क़रारा जवाब भी दिया था। तापसी, भूमि, करण जोहर, रितिक रोशन, सहित एक बहुत लंबी फेहरिस्त है। जो रंगोली चंदेल के कमेंट्स के सोशल मीडिया पर शिकार बने हैं। और अब इस लिस्ट में एक नया नाम शामिल हो गया है। वह नाम है छइयां-छइयां गर्ल और आजकल अर्जुन कपूर के साथ अपनी स्पेशल बॉन्डिंग के चलते सोशल मीडिया का ध्यान आकर्षित करने वाली अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा का।

दरअसल, मलाइका अरोड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम से अपने बेटे अरहान के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें मलाइका अरोड़ा एक नाइटी पहन कर करवट लिए लेटी हुई हैं। और पैरों की तरफ मलाइका के बेटे अरहान हैं। मलाइका ने अपनी इस तस्वीर के ऊपर लिखा था, ‘जब बेटा मां के ऊपर प्यार उड़ेले, और मां की देखभाल करे।’ मलाइका की तस्वीर को देखने पर लगता है कि जैसे अरहान अपनी मां मलाइका के पैर दबा रहे हैं। इसी तस्वीर पर रंगोली चंदेल ने अपना विवादित कमेंट किया था।

कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने मलाइका की तस्वीर का स्क्रीनशॉट निकाला और ट्विटर पर पोस्ट करते हुए एक तंज़ कसता हुआ कैप्शन डाला की ‘यह मॉडर्न इंडियन मदर हैं, वेरी गुड।’ रंगोली चंदेल का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल होने लगा और रंगोली सोशल मीडिया यूज़र्स के निशाने पर आ गई हैं। और बुरी तरह से ट्रोल की जा रही हैं। कई यूज़र्स ने तो उनसे यह पोस्ट तुरंत हटाने को भी कहा है।

कुछ यूज़र कहते नजर आए कि, ‘अब हमें तुम्हारी और पृथ्वी की तस्वीरें देखनी है।’ तो किसी ने कहा, ‘रंगोली तुम्हें इसे अभी के अभी डिलीट करना चाहिए।’ तो एक अन्य यूजर ने कहा कि, ‘आपको सच में इतना वक़्त है कि, स्क्रीनशॉट निकालकर पोस्ट करें।’ वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि, ‘अरे यह मलाइका की इंस्टा स्टोरी है ना। बाबा कितना ताक-झांक करती हो तुम।’ कितनी भी हाइट पर चली जाओ, लेकिन, मोहल्ले वाली आंटी वाला एटीट्यूड ही रहेगा।’ एक यूज़र ने लिखा, ‘कंगना रनौत को रिटायर करके ही मानोगी।’ एक अन्य यूज़र लिखते हैं कि, ‘अरे कितना गंदा माइंड है।’ वहीं एक यूज़र ने तो रंगोली की बहन कंगना पर भी सवाल पूछ डाला। यूज़र ने लिखा, ‘आप हमेशा दूसरों को देखती हैं, लेकिन कभी भी कंगना और पंचोली को नहीं देखती। क्या यह इंडियन कल्चर है?’