फ’र्जी ‘अबू सलेम’ बनकर फिल्म डायरेक्टर से मांगी 35 करोड़ की फिरौ’ती, इस चूक ने पहुंचाया…

August 27, 2020 by No Comments

बॉलीवुड डायरेक्टर और अभिनेता महेश मांजरेकर से 35 करोड़ की फि’रौ’ती मांगने की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि एक शख्स मांजरेकर को कॉल कर रहा था और उनसे जबरदस्ती पैसे वसूली करने की फिराक में था। जिसकी सूचना मांजरेकर ने पुलिस को दी।

बताया जा रहा है कि पुलिस ने तुरंत मामले पर कार्रवाई करते हुए एक आ’रो’पी को गि’र’फ्तार कर लिया। हैरान करने वाली बात ये है कि ये शख्स खुद को अं’डर’वर्ल्ड डॉ’न अबू सलेम बता रहा था। गिरफ्तार किए गए आ’रो’पी की उम्र 32 साल बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक, 25 अगस्त से आरोपी शख्स खुद को अबू सलेम बताकर महेश मांजरेकर से कभी मैसेज तो कभी कॉल के जरिए 35 करोड़ रुपए की मांग कर रहा था। ध’म’की भरे कॉल्स से परेशान होकर महेश मांजरेकर ने इसकी शिकायत दादर पुलिस स्टेशन में की।

इस मामले को दर्ज कर मुंबई पुलिस की एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने आ’रो’पी शख्स को रत्नागिरी से गि’र’फ्तार कर लिया। आरोपी शख्स मांजरेकर को जिस नंबर से कॉल करता था, वो नंबर इसी के नाम पर रजिस्टर था। इस मामले को लेकर महेश मांजरेकर ने बताया- ‘मुझे कुछ मैसेज आए थे, उसने मुझसे पैसे मांगे, फिर मैंने पुलिस को इन्हें दे दिया और अब पुलिस ने उसे पकड लिया है। उसके अलावा मुझे कुछ हुआ नहीं। शायद वो मूर्ख था कि उसने मुझ लोकल फोन से मैसेज किया।’

फिलहाल, पुलिस की टीम इस मामले की जांच कर रही है। साथ ही ये भी पता लगाने में जुटी है कि क्या वाकई इस शख्स का संबंध अबू सलेम से है या नहीं ?, अगर नहीं, तो अबू सलेम के नाम से फ’र्जी ढंग से पैसे वसू’लने के पीछे का कारण क्या था ?

गौरतलब है कि महेश मांजरेकर डायरेक्टर के साथ एक अभिनेता के तौर पर भी मशहूर है। वह कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। हाल ही में वह एक वेब सीरीज पवन एंड पूजा में भी दिखे थे। जिसमें उनके अभिनय को काफी सराहा भी गया था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *