बड़ी मु’श्कि’ल में फं’से केज’रीवाल, मनोज तिवारी ने 24 घंटे का दिया व’क़्त, करने जा रहे का’र्यवाही

January 5, 2020 by No Comments

दिल्ली के चुनाव के मद्देनजर आरोप प्रत्या रोप का दौर शुरू हो गया है। सभी ही पार्टियां के बीच खींच तान चरम पर है। इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जहां अपने कामों को लेकर जनता के बीच पहुंच रहे तो वहीं दूसरे और भाजपा सांसद मनोज तिवारी भी अपनी बात जनता तक पहुंचा रहे हैं।   ‌भाजपा और आप एक-दूसरे पर तरह तरह के आरोप लगा रही है। जहां भाजपा लोगों को बता रहे रही कि वो अनधिकृत कालोनियो की रजिस्ट्री का दावा कर रही है तो वहीं दूसरी ओर आप इसे सिरे से नकार रही है।आपको बता दें कि ‌दिल्ली के मुख्य मंत्री अरविंद केजरी वाल का साफ तौर पर कहना है कि ऐसा करना नामु मकिन है। साथ ही साथ उन्होंने दस्तावेजों की सत्यता पर भी सवाल उठाया जिसके बाद भाजपा सांसद मनोज तिवारी तिल मिला गए और अरविंद केजरीवाल पर जम कर बरसे। मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल पर हम’ला करते हुए कहा कि अनधिकृत कालोनियों के रजिस्टरी मामले पर केजरीवाल ने जो लोगों को गुम राह करने का काम किया है।

इसके अलावा वह अफवाह फ़ैलाने के लिए वो माफी मांगे। उन्होंने आगे कहा कि अगर केजरीवाल 24 घंटे के अंदर माफी नहीं मांगी तो उन पर कारवाई होगी। हालांकि अब तक आम आदमी पार्टी की तरफ से इस पर कोई बयान जारी नहीं किया गया है। तो वहीं मनोज तिवारी ने आप के कामों पर भी सवाल उठाया। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि आप ये दावा कर रही है कि,

200 युनिट से कम बिजली खपत हो तो बिल नहीं आएगा। लेकिन ऐसा हो रहा 200 युनिट कम खपत होने के बाव जूद बिल आ रहे है। देखना दिलचस्प होगा कि कब केजरीवाल मनोज तिवारी को करारा जवाब देंगे। लेकिन जिस तरह आम आदमी पार्टी अपने काम को लेकर जनता के बीच आ रही है उससे लोग प्रभावित ज़रूर हो रहे हैं।