लता मंगेशकर की सेहत पर आया परिवार का इमोशनल बयान, कहा “हम इंतज़ार कर रहे हैं…”

November 13, 2019 by No Comments

एक वक़्त था जब बॉलीवुड में हर हीरोइन यही चाहती थी कि लता मंगेशकर ही उनके लिए गाने गाएँ। लता मंगेशकर की सुरीली आवाज़ सभी के दिल में बसती है अब ऐसा समय है जब लता मंगेशकर ने कई सालों से फ़िल्मों में गाना छो’ड़ दिया है। लता मंगेशकर को लेकर आयी एक ख़’बर ने बॉलीवुड ही नहीं बल्कि फ़ैन्स के अंदर भी चिं’ता की ल’हर पैदा कर दी। दरअसल दो दिन पहले देर रात लता मंगेशकर को चे;स्ट पे’न की शिका’यत हुई और उन्हें ब्रीच कैंडी अस्प’ताल में भ’र्ती करवाया गया। जहाँ लता मंगेशकर ICU में भ’र्ती हैं।

जैसे ही ये ख़बर सामने आयी कि सोशल मीडिया में दुआओं का दौ’र शुरू हो गया। बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर आम इंसान तक सभी लता मंगेशकर की सेह’त ठीक होने की दुआएँ करने लगे हैं। साथ ही 90 साल की लता मंगेशकर की सेह’त को लेकर तरह- तरह की अफ़’वाहें भी उ’ड़ रही हैं। ऐसे में उनके परिवार की ओर से ब’यान जारी हुआ है। इस ब’यान में कहा गया है कि “लता दी की हाल’त स्थि’र है और पहले से बेहत’र हो रही है। हम इन्ति’ज़ार कर रहे हैं कि वो अच्छी हो जाएँ और घर आ जाएँ। आप लोगों ने साथ दिया और हमारी प्राइ’वेसी बनाये रक्खी, इसके लिए धन्यवाद”

Lata Mangeshkar

लता मंगेशकर को चे’स्ट में इंफ़ेक’शन की शिका’यत होने के कारण अस्प’ताल ले जाया गया था और उनकी उम्र को देखते हुए उन्हें ICU में रखा गया। ख़बरों के अनुसार उनकी हाल’त में काफ़ी सुधा’र है और वो जल्द ही डिस्चा’र्ज भी हो सकती हैं। उनके लिए देश भर में फ़ैन्स दुआएँ कर रहे हैं। जल्द ही उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।