तेजस्वी ने रोते हुए लालू यादव के बारे में दी बु’री खबर, दिल्ली के एम्स में…

January 23, 2021 by No Comments

बीते कुछ दिनों से बिहार के सबसे प्रमुख राजनीतिक पार्टी राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की तबीयत खराब होने की खबर सामने आ रही है। बताया जाता है कि झारखंड की राजधानी रांची में स्थित रिम्स में उनका इलाज चल रहा था। लेकिन उनकी हालत में सुधार नहीं देखा जा रहा। जिसके चलते पूरे परिवार और लालू समर्थकों में चिंता का माहौल बन गया है।

इसी बीच खबर सामने आ रही है कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को बेहतर इलाज के लिए दिल्ली के एम्स में शिफ्ट किया जा सकता है। दरअसल रिम्स मेडिकल बोर्ड ने इस मुद्दे पर एक बैठक कर यह फैसला लिया है। होटवार जेल प्रबंधन को यह जानकारी दी दे दी है जिसकी पुष्टि खुद जेल अधीक्षक ने की है। बताया जाता है कि लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने भी अपने पिता लालू यादव से मुलाकात की थी। जिसके बाद उन्होंने बताया था कि लालू यादव के फेफड़ों में पानी जम गया है और उनका चेहरा फूल गया है।

 

जिसके चलते उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती करवाया जा सकता है। खबरों की मानें तो लालू यादव की हालत में लगातार गिरावट नजर आ रही है। इन्हीं कारणों के चलते उन्हें एम्स में भर्ती करवाने की तैयारियां शुरू हो गई है। इसके लिए डॉक्टरों की बोर्ड से जो रिपोर्ट मिलेगी उस पर जेल प्रशासन और कोर्ट से अनुमति लेगा। लोअर कोर्ट से अनुमति मिलने के बाद लालू यादव को शिफ्ट किया जा सकता है।

बता दें कि बीते शुक्रवार को रिम्स में इलाजरत लालू यादव से तकरीबन 5 घंटे चली मुलाकात के बाद पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव बाहर निकले। रिम्स के पेइंग वार्ड में चारों ने एकसाथ लालू यादव से मुलाकात की। इस दौरान राबड़ी देवी काफी भावुक नजर आईं। सूचना के मुताबिक इस दौरान एक पल के लिए तेजस्वी यादव, तेजप्रताप और मीसा की भी आंखें ड’बडबा गईं। हालांकि तीनों ने खुद को संभाला और मां को पिता के जल्द ठीक होने का भरोसा दिलाया।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *