राजद के लिए बड़ी खुशखबरी: लालू यादव से जुड़ी ये खबर आई सामने, जल्द ही..

December 20, 2020 by No Comments

चारा घोटाले के मामले में सजा काट रहे राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की सेहत को लेकर बीते दिनों खबर सामने आई थी कि उनके शरीर के कई अंग सही तरह से काम नहीं कर रहे हैं।

जिसके चलते वह गंभीर तौर पर बीमा’र हो सकते हैं। इस खबर ने लालू यादव के परिवार के साथ साथ उनके करीबियों को भी चिं’ता में डाल दिया था। लेकिन अब खबर सामने आ रही है कि लालू यादव अब बिल्कुल ठीक हैं और रिम्स में अपना इलाज करवा रहे हैं। जबकि उनका उपचार करने वाले डॉक्टर उमेश प्रसाद को मीडिया में अनऑफिशियल तरीके से बयान बाजी करने के चलते कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।


बताया जा रहा है कि झारखंड के कारण महा निरीक्षक वीरेंद्र भूषण ने से सामने आई लालू प्रसाद यादव की ताजा मेडिकल रिपोर्ट का हवाला देते हुए बताया है कि लालू प्रसाद यादव की हालत बिल्कुल स्थिर है। इस वक़्त उन्हें स्वास्थ्य के तौर पर किसी भी तरह का कोई खतरा नहीं है। इससे पहले लालू प्रसाद यादव के चिकित्सक डॉ उमेश प्रसाद के हवाले से कुछ टीवी चैनलों एवं अखबारों ने जानकारी दी थी कि लालू की सेहत ठीक नहीं है और गुर्दे महज 25 फीसद क्षमता के साथ काम कर रहे हैं।

इस सिलसिले में सवाल किया जाने पर रिम्स के निदेशक डॉ कामेश्वर प्रसाद ने जानकारी देते हुए बताया कि स्थानीय मीडिया में लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य को लेकर उनकी चिकित्सक रहे डॉ उमेश प्रसाद हवाले से खबरे आई थी, किन्तु जब इस बारे में डॉ प्रसाद को कारण बताओ नोटिस देकर सवाल पुछा गया।

इस मामले में उन्होंने लिखित तौर पर जवाब देते हुए कहा है कि उन्होंने मीडिया से इस सिलसिले में कोई बातचीत नहीं की है और जो भी जानकारी उनके हवाले से प्रकाशित या प्रसारित की गयी है, वह निराधार है। अब एक बार फिर से लालू यादव के समर्थकों में ख़ुशी का माहौल बन गया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *