लालू यादव को मिलेगी जेल से रिहाई! अस्पताल से क्या वापिस नहीं जायेंगे जेल ?

January 25, 2021 by No Comments

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव फिलहाल काफी बीमा’र चल रहे हैं और उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती करवाया गया है। इसी बीच चारा घोटाले में सजायाफ्ता राजद अध्यक्ष की रिहाई की मांग भी जोर पकड़ने लगी है। लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप यादव ने सोशल मीडिया पर पिता की रिहाई के लिए कैंपेन शुरू कर दिया है और सोमवार से एक नई मुहिम शुरू हो चुकी है।

दरअसल तेज प्रताप यादव ने देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को पोस्टकार्ड पत्र लिखने का अभियान शुरू किया है। जिसे आजादी पत्र का नाम दिया जा चुका है। तेज प्रताप और उनकी बहन रोहिणी आचार्य ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को पत्र लिखकर लालू प्रसाद यादव की रिहाई की मांग की है। उन्होंने लोगों से भी अपील की है कि वह लालू प्रसाद यादव की रिहाई की मांग के लिए राष्ट्रपति को पत्र लिखें।

 

इस संदर्भ में तेज प्रताप यादव ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर ट्वीट कर लिखा है कि जिसने हमें ताकत दिया आज वक्त है उनके लिए ताकत बनने का. आइये, एक मुहिम से जुड़े और अपने नेता की आजादी के लिए अपील करें. गरीबों के मसीहा आदरणीय श्री लालू जी के लिए एक पत्र “आजादी पत्र” को महामहिम राष्ट्रपति तक पहुंचाएं।

तेज प्रताप यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि पॉलिटिकल स्टं’ट के लिए केंद्र सरकार ने हमारे पिता को बं’धक बना रखा है और आज लालू यादव के साथ भे’दभा’व कर रही है। आज उनका एक बेटा उनके हक की ल’ड़ाई लड़ने के लिए खड़ा हो गया है और इस अभियान के तहत कुल दो लाख आजदी पत्र राष्ट्रपति को लालू यादव की रिहाई के लिए सौंपे जाएंगे।

बताया जा रहा है कि यह आजादी पत्र लिखने का अभियान तब तक चल सकता है। जब तक लालू प्रसाद यादव को जेल से रिहा ना कर दिया जाए। दरअसल चारा घोटाला मामले में रांची में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव की तबीयत काफी खरा’ब हो गई है और उन्हें रांची के रिम्स अस्पताल से शनिवार को दिल्ली के एम्स में शिफ्ट किया गया है जहां पर उनका इलाज चल रहा है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *