राजनीति में लालू के तीसरे बेटे की एंट्री पर तेजस्वी-मीसा ने उठाया प’र्दा, कहा ये रा’ज..

June 14, 2020 by No Comments

बिहार में बहुत ही जल्द विधानसभा चुनाव होने वाले हैं ऐसे में बिहार की राजनीतिक समीकरणों पर सब की नजर टिकी हुई है। आजकल बिहार में आई राजनीतिक भू’चा’ल की वजह से लालू यादव परिवार काफी सुर्खियों में बना हुआ है। आपको बता दें कि भले ही लालू यादव इस वक्त जेल में है लेकिन उनको लेकर तरह तरह की खबरें सामने आती रहती हैं।

11 जून को लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन के मौके पर जनता दल यूनाइटेड ने लालू यादव के तीसरे बेटे के नाम को लेकर चौकाने वाले खु’ला’से किए हैं। जेडीयू ने लालू यादव के तीसरे बेटे का नाम तरुण यादव बताया है। जेडीयू ने लालू के जन्मदिन के विशेष अवसर पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि लालू यादव ने अपने तीसरे बेटे के नाम पर जमीन रजिस्ट्री करवाई है, उसके बारे में वे जनता को जवाब दें।

जेडीयू ने कहा कि जनता तो अभी तक लालू के दो बेटों को ही जानती थी। दोनों का नाम तेजस्वी और तेजप्रताप है। ऐसे में अब तरूण यादव कौन हैं? उसके बारे में बताएं। पिछले दिनों जदयू के नेता नीरज कुमार ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान लालू से पूछा था कि बेनामी संपत्ति के दस्तावेज पर एक नाम तरूण यादव का है, ऐसे में बताएं कि तरूण यादव कौन है?

तरूण यादव के नाम से लालू यादव ने जमीन खरीदी है और तरूण यादव के पिता का नाम लालू यादव है। इन सभी को देखते हुए जायज सवाल है कि तरूण यादव कौन हैं? बिहार की सत्तारूढ़ पार्टी जेडीयू के इस आ’रो’प पर लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव और उनकी बेटी निशा भारती ने जवाब दिया है। उन्होंने कहा है कि तेजस्वी का ही निक नेम तरुण यादव है। उन्होंने यह भी कहा है कि तेजस्वी के निकनेम के बारे में जेडीयू के अलावा बाकी सभी को भी पता है।

राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि जब मैं क्रिकेट की दुनिया में एक्टिव था, तो वहां मेरे सभी दोस्त मुझे तरूण के नाम से ही जानते हैं। मेरे बड़े भैय्या तेजप्रताप का निक नेम तेजू और मेरा निकनेम तरूण है। तेजस्वी ने साफ कहा कि तरूण यादव मेरा कोई तीसरा भाई नहीं, बल्कि मैं ही तरूण यादव हूँ और ये बात मेरे परिवार समेत दोस्तों और बाहर के लोगों को भी पता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *