ऐसा माना जाता है कि ल’ड़कियां अपने दिल्ली में कई गहरे राज छुपा कर रखती हैं। जो वह सिर्फ अपने किसी सबसे करीबी के साथ ही शेयर करती हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं। लड़कियों के सोने के तरीके के बारे में जिससे आप यह पता लगा सकते हैं कि लड़कियों को किस तरह के लड़के पसंद आते हैं।

आप में से कई लोगों को ऐसा कुछ नहीं पता होगा। लेकिन आइए आज जानते हैं कि लड़कियों की सोने की पोजीशन से कैसे पता लगाया जा सकता है कि उन्हें किस तरह के लड़के पसंद है। सीधा सोना-जो ल’ड़कियां हाथों को बिना मोड़े सीधा त’नकर सोती हैं वो बहुत ही बै लेंस्ड नेचर की होती हैं।

वो बड़े- बड़े ख्वाब देखने में यकीन रखती हैं.ऐसी ल’ड़कियां डोमिनेटिंग लड़कों की तरफ ज्यादा आकर्षित होती हैं। पेट के बल सो ने वाली ल’ड़कियां-जो ल’ड़कियां उ ल्टा या फिर पेट के बल सोती है तो वो बहुत ही ज़्यादा लापरवाह किस्म की होती हैं.

ये ल;ड़कियाँ बहुत डिमांडिंग होती हैं.इन लड़कियों को बोरिंग क़िस्म के लड़के बिलकुल पसंद नहीं होते हैं. बाईं करवट सो ना-कुछ विशेषज्ञों के अनुसार, बायीं तरफ़ करवट लेकर सो ना सबसे सही तरीक़ा हैं। ऐसे सोने से बुरे सपने नहीं आते हैं।

इन्हें लीडरशिप क्वालिटीज़ वाले लड़के बहुत पसंद आते हैं. तकिये पर हाथ रखकर सोना-जिन लड़कियों को दायीं या बायीं तरफ़ करवट लेकर तकिये पर हाथ रख कर सो ने की आदत होती है,वो लड़के के लुक्स पर ज्यादा ध्यान नहीं देतीं हैं.ऐसी लड़कि;यां बहुत मासूम होती हैं.

पैर फैलाकर सोना-बता दें,पैर फैलाकर सो ने वाली ल’ड़कियां बहुत ही लापरवाह होती हैं. इन्हें अपनी आज़ादी के बीच कोई भी नहीं चाहिए.रोक-टोक करने वाले लड़के इन्हें बिलकुल भी पसंद नहीं आते.

सलीके से सोना-बढ़िया से कंबल या चादर ओढ़कर सो ने वाली ल’ड़कियां काफ़ी सीधी-सादी और घरेलू किस्म की मानी जाती हैं. इन्हें साधारण लड़के पसंद होते हैं. ऐसी ल’ड़कियां अपने पार्टनर से ज्यादा उम्मीद नहीं रखती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *