बिग बॉस से हाल ही में बा’हर हुईं कोयना मित्रा ने बाहर आते ही शो के ख़ि’लाफ़ कई ब’यान दिए यही नहीं उन्होंने तो शो के हो’स्ट सलमान ख़ा’न पर भी भे’दभाव करने का आ’रोप लगाया है। कोयना शो में रहते हुए कई कंटे’स्टेंट से ना’राज़ चल रही थीं जिसमें ख़ुद को पंजाब की कैटरीना कहने वाली शहनाज़ कौर, आरती और सिद्धार्थ डे से वो ख़ा’सी ना’राज़ थीं।

शो में शहनाज़ ने कोयना की नक़’ल करते हुए उन्हें ड’रावनी और ग़ु’स्सैल बताया था। ऐसे में कोयना ने जब उन्हें कुछ बातें कहीं और सलमान के सामने इस बात की शि’कायत की तो सलमान ने शहनाज़ का सपोर्ट किया जिससे कोयना का’फ़ी ना’राज़ न’ज़र आयीं। इसके बाद ही कोयना शो से बा’हर भी हो गयीं। यूँ तो कोयना को बा’हर करते समय ये कहा गया कि उन्हें कम वो’ट मिले हैं लेकिन कोयना का कहना है कि उन्हें ज’नता ने नहीं बल्कि सलमान और चैनल ने बा’हर किया है।

Salman Khan

कोयना ने आगे कहा कि शो में सलमान उन्हें सही बातों पर भी सपोर्ट नहीं किए बल्कि वो ग़ल’त का साथ लेते रहे। कोयना ने कहा कि सलमान ने ची’खने-चि’ल्लाने वालों को सपोर्ट किया। जब कोयना ने सलमान से सवाल किया कि क्या दूसरों का मज़ा’क़ उ’ड़ाना और उन्हें नी’चा दिखाना मनोरंजन है? या अपनी डिग्निटी बनाकर रखना और सही बातों के लिए स्टैं’ड लेना ज’नता को पसंद आएगा। इस पर सलमान ने कहा कि “इन चीज़ों के लिए ये शो नहीं है”

सलमान के इस ब’यान पर कोयना का कहना है कि जब सलमान ने ख़ु’द स्वीकार कर लिया कि ये शो डिग्निटी का नहीं है तो वो समझ गयी कि उन्हें क्यों निका’ला गया। वहीं कोयना ने ये भी कहा कि “सलमान को इंडिपेंडेंट और स्ट्रों’ग माइंड वाली लड़कियाँ पसंद नहीं हैं”। कोयना ने कहा कि वो शो से बा’हर आकर ख़ुश हैं क्योंकि वो बाक़ी लोगों की तरह किसी शो के लिए ख़ुद को बद’ल नहीं सकतीं और न ही उनकी तरह फ़े’क हो सकती हैं”

Salman Khan- Koyna MItra

कोयना ने कहा कि जब बा’हर आकर वो हाल ही में शॉपिंग मॉल में शॉपिंग के लिए गयीं तो मिलने वाले सभी ने उन्हें बहुत सपोर्ट किया और कहा कि उन्हें कोयना बहुत पसंद आयी। यही नहीं वो लोग कोयना के बाहर होने से दु’खी भी थे। इससे कोयना को पता चला कि लोगों को भी फ़े;कनेस देखना पसंद नहीं है। कोयना का कहना है कि वो जैसे भी रहीं उनके मम्मी पापा को उन पर गर्व है और यही उनके लिए बड़ी बात है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *