कोयना ने बाहर आते ही खोली बिग बॉस हाउस की पोल, कहा “फ़ेक हैं…”

October 17, 2019 by No Comments

कोयना मित्रा हाल ही में बिग बॉस हाउस से बाहर आयी हैं और आते ही उन्होंने अपने साथी खिलाड़ियों को कहा फ़ेक। साथ ही कोयना ने कहा कि वो किसी गेम शो के लिए अपना व्यक्तित्व नहीं बदल सकतीं। कोयना ने कहा कि वो एक स्ट्रोंग और इंडिपेंडेंट लड़की हैं और वो एक शो के लिए ख़ुद को बदल नहीं सकतीं। कोयना ने शो के होस्ट सलमान पर भी कई आरोप लगाए हैं।

कोयना ने कहा कि सलमान का व्यवहार उनके साथ ग़लत रहा और सलमान ने उन्हें सपोर्ट नहीं किया बल्कि उनकी नक़ल करकर उनका मज़ाक़ उड़ाने वाली शहनाज़ को सपोर्ट किया। कोयना ने कहा कि सलमान ग़लत का साथ दे रहे हैं और उन्हें अपने शो में ऐसे ही लोग पसंद हैं। कोयना ने कहा कि जब उन्होंने सलमान से पूछा कि एक महिला की डिग्निटी मायने नहीं रखती लोग उसे देखना नहीं चाहते तो सलमान ने साफ़ कहा कि उन चीज़ों के लिए ये शो नहीं है।

कोयना का कहना है कि जब शो के होस्ट सलमान ने ही कह दिया कि शो में डिग्निटी और सच्चाई के लिए जगह नहीं है तो ऐसे शो से बाहर होकर उन्हें बहुत ख़ुशी है। साथ ही कोयना ने ये भी कहा कि उन्हें  शो से बाहर ज़रूर कर दिया गया है लेकिन इसमें जनता की मर्ज़ी शामिल नहीं है उन्हें सलमान और चैनल ने निकाला है।कोयना ने आगे कहा कि जब वो बाहर आयीं तो उन्हें  हर ओर से जनता का सपोर्ट मिल रहा है इससे पता चलता है कि जनता भी स्ट्रोंग माइंड और इंडिपेंडेंट लड़कियों को देखना चाहती है लेकिन सलमान और शो वालों को ऐसे लोग नहीं पसंद आते।