किसानों के समर्थन पर बोले प्रकाश राज, मोदी सरकार हमें मत बताए हम क्या…

January 27, 2021 by No Comments

कल गणतंत्र दिवस के मौके पर किसान संगठनों द्वारा ट्रैक्टर परेड का आयोजन किया गया था। लेकिन इसमें कई अन्य किसान संगठनों ने जा’नबूझकर हिसा लिया। जिनकी विचारधारा भारतीय किसान यूनियन से बिल्कुल अलग थी। जो इसे ट्रैक्टर परेड की अगुवाई कर रहे थे। अलग विचारधारा रखने वाले किसान संगठनों ने जा’नबू’झकर किसानों की छ’वि खराब करने के लिए दिल्ली में हु’ड़दं’ग मचाया और लाल किले पर झंडा फहरा कर शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर रहे किसानों को ब’दना’म करने की सा’जि’श रची।

इस मामले में अब बॉलीवुड अभिनेता प्रकाश राज की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। दरअसल प्रकाश राज गणतंत्र दिवस पर होने वाले ट्रैक्टर रैली का शुरू से ही समर्थन कर रहे थे। लेकिन दिल्ली में किसानों और दिल्ली पुलिस के बीच हुए संघर्ष किसान आंदोलन का रुख पलट कर रख दिया।

 

 

बॉलीवुड अभिनेता प्रकाश राज ने शुरू किया था इस मामले में उन्होंने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर लिखा है कि, ‘सभी को गणतंत्र दिवस की बधाई…आज के दिन मैं अपने देश के किसानों के साथ खड़ा हूं…’ इस तरह प्रकाश राज ने किसानों का समर्थन किया है. प्रकाश राज का ट्वीट वा’यरल हो रहा है। प्रकाश राज के इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं।

आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक- गाजीपुर बॉर्डर के पास किसानों ने बैरिकेड्स तोड़ दिए थे। उधर, अक्षरधाम नोएडा मोड़ के पास किसानों और पुलिस के बीच झ’ड़प की खबर हुई है। कुछ जगहों से छि’टपुट हिं’सा की खबरें हैं। आपको बता दें कि ट्रक समेत कुछ गाड़ियों में तो’ड़फो’ड़ की खबर भी है। मुबारका चौक पर हालात थोड़े ख’राब हुए हैं। इसके साथ ही टिकरी बॉर्डर के आगे नांगलोई में भी पुलिस बैरिकेड्स तोड़े गए हैं। गौरतलब है कि इस किसान ट्रेक्टर परेड में एक किसान की मौ’त हुई है। वहीँ कई पुलिसकर्मी घा’यल हुए हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *