इन दिनों बहुच’र्चित रिएलिटी शो KBC चल रहा है जिसे हो’स्ट कर रहे हैं अमिताभ बच्चन। यहाँ आए दिन अलग-अलग कंटे’स्टेंट आते हैं जिनसे बिग B बात करते हैं और सवाल- जवाब के अला’वा उनके जीवन के बारे में भी बातें करते हैं। यही नहीं कई बार उनसे बातें करते हुए अमिताभ अपने बचपन, जवानी या ज़िंदगी के किसी ख़ास समय में चले जाते हैं और उससे जुड़ी बातें बताते हैं। उनकी होस्टिं’ग का अन्दाज़ कुछ ऐसा है कि दर्शकों के मन में ख़ुशी, ग़म, प्रेम सारी भावनाएँ एक साथ आती हैं।

हाल ही में KBC के से’ट पर आयी एक ऐसी कंटे’स्टेंट जिसे देखकर सबके चेहरे पर मुस्कान आ गयी और तो और जब उनसे पूछा गया सवा’ल तो वो हो गयीं बेहो’श। इससे पहले कि आप ज़्यादा कुछ सोचें हम आपको बता दें कि हम बात कर रहे हैं उस बिल्ली की जो KBC के से’ट पर घु’स आयी थी और जब सवाल- जवाब की तैया’री चल रही थी ये मोहतरमा सेट पर बेहो’शी के आ’लम में आराम फ़र’मा रही थीं। इन्हें देखकर कोई भी ख़ु’द को रो’क नहीं पाया, यहाँ तक कि इन पर सीनियर बच्चन की नज़र भी पड़ी और उन्होंने इसकी तस्वीर अपने EF के साथ शेय’र की।

Cat in KBC

अमिताभ ने इस बिल्ली की फ़ो’टो शेय’र करते हुए लिखा स्माइली के साथ “FB 2534- ऐ बिलौरी, बिल्ली- बिल्ली, खेलन चली KBC जैसे आइ Fastest Finger, लोटपोट हो गयी वहीं ~ AB”। अमिताभ की इस पोस्ट के बाद ये बिल्ली तो फ़ेम’स हो गयी और साथ ही सेट पर ऑफ़ कैमरा होने वाली म’स्ती का भी पता चल गया। बात करें KBC की तो यहाँ कई ऐसे प्रतियोगी आते हैं जो सभी के लिए मिसा’ल हैं और अमिताभ भी उनसे मिलकर प्रभावित होते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *