‘यूपी का बीजेपी MLA कुलदीप सेंगर याद है ना?’ कन्हैया कुमार बोले- पूछता है भारत..

October 1, 2020 by No Comments

उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुए गैं’गरे’प कां’ड पर देश भर के लोगों में आ’क्रो’श फै’ल चुका है। मंगलवार किरात पी’ड़ि’ता के श’व को यूपी पुलिस द्वारा अंधेरे में ही जला दिया गया। जिसे लेकर सोशल मीडिया यूज़र्स काफी गु’स्सा जाहिर कर रहे हैं। तमाम राजनीतिक दल भी उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को क’टघ’रे में खड़ा कर रहे हैं।

दिल्ली की जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष और कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया के नेता कन्हैया कुमार का इस मामले पर ट्वीट वा”यर’ल हो रहा है। कन्हैया कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा- उत्तर प्रदेश का बीजेपी एमएलए कुलदीप सेंगर याद है? सत्ता ने ब’ला’त्कार और ह’त्या के इस आ’रो’पी को ब’चाने का भरपूर प्रयास किया था।

इससे ही ब’ला’त्का’रियों का म’नोब’ल बढ़ता है। हाथरस की द’र्दना’क घटना में भी यही देखने को मिला है। ब’ला’त्का’री बे’ख़ौ’फ होकर हमारी नि’र्भ’याओं को ब’लात्का’र के बाद मौ’त के घा’ट उतार रहे हैं। कन्हैया ने आगे कुछ मीडिया हाउस पर भी नि’शा’ना साधते हुए लिखा- ब’ला’त्का’रियों ने देश की एक बेटी की री’ढ़ की ह’ड्डी तो’ड़ दी और उसकी ज़ु’बान का’ट दी ताकि वो बला’त्का’रियों के खि’ला’फ़ बोल ना सके। पूछता है भारत कि मीडिया ने अपनी री’ढ़ की ह’ड्डी क्यों तो’ड़ ली और ज़ु’बान क्यों सिल ली? इतना भी नहीं बोल पा रहे हैं कि हाथरस उत्तर प्रदेश में है।

कन्हैया कुमार के इन ट्वीट्स को बड़ी संख्या में रिट्वीट्स मिले हैं। तमाम यूजर्स कन्हैया कुमार से सहमति जताते हुए अ’परा’धियों’ को स’ख्त से स’ख्त स’जा देने की मांग कर रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स कन्हैया कुमार पर इस मामले में राजनीति करने का आ’रो’प लगाते हुए ट्रो’ल कर रहे हैं।

आपको बता दें कि 14 सितंबर की सुबह हा’थर’स गैं’गरे’प की इस वी’भ’त्स घटना को चार लोगों ने अंजाम दिया था। इस केस में सा’मूहि’क ब’ला’त्का’र की धारा लगाने में हा’थर’स पुलिस ने 9 दिन का वक्त लगा दिया। इसको लेकर भी लोगों में आ’क्रो’श देखने को मिल रहा है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *