ठाकरे सरकार की FIR पर बोलीं कंगना- मुझे इतना भी.. जल्द ही आ..

October 19, 2020 by No Comments

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत बीते कुछ वक्त से एक के बाद एक वि’वा’दों में फं’सती जा रही हैं। सुशांत मामले से लेकर महाराष्ट्र सरकार से भि’ड़ने वाली कंगना ने बीते कुछ वक़्त से सोशल मीडिया को जं’ग का मैदान बना दिया है। इसी बीच खबर सामने आ रही है कि महाराष्ट्र की ठाकरे सरकार ने कंगना के खिलाफ एक नई एफआईआर दर्ज करवाई है। कंगना रनौत ने अब इसपर प्रतिक्रिया जाहिर की है।

कंगना रनौत ने एक बार फिर से सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर अपने अधिकारिक अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह नवरात्रि लुक में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के जरिए कंगना रनौत ने महाराष्ट्र सरकार पर भी तंज कसा है। अपने इस पोस्ट के कैप्शन में कंगना रनौत ने लिखा है कि “कौन-कौन न’वरा’त्रि में उपवास रख रहा है? ये आज की सेलीब्रेशन की तस्वीरें हैं, क्योंकि मैंने खुद भी व्रत रखा हुआ है, इस बीच मेरे खि’लाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। महाराष्ट्र में पप्पू सेना मुझसे उभर ही नहीं पा रही है, मुझे इतना भी याद मत कीजिए। मैं वहां जल्द ही होऊंगी।”

आपको बता दें कि मुंबई की एक अदालत ने पुलिस को कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खि’ला’फ शि’का’यत दर्ज करने और जांच करने के आदेश जारी किए हैं। इस शिकायत में कंगना रनौत और उनकी बहन पर सां’प्र’दायि’क न’फ’रत और झू’ठ फै’ला’ने का आ’रो’प लगाया गया है।

उनके वकील रवीश एफ. जमींदार ने कहा, “बांद्रा कोर्ट ने कास्टिंग डायरेक्टर साहिल अशरफ सय्यद की शि’काय’त के बाद ही में कंगना और उनकी बहन के खि’लाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए हैं। इस याचिका में याचिकाकर्ता ने कंगना और उनकी बहन रंगोली के खि’लाफ कई गं’भीर आरोप लगाए हैं। जिनमें बॉलीवुड को ब’दना’म करना, अपने नेपो’टि’ज्म के दावों से इंडस्ट्री में काम करने वाले लोगों का चित्रण बु’री तरह से करना जैसे कई आरोप शामिल हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *